क्यों अमेज़न सीईओ 'जेफ बेजोस' को सामान लौटाने पहुंची महिला
क्यों अमेज़न सीईओ 'जेफ बेजोस' को सामान लौटाने पहुंची महिला
Share:

कई लोग ऑनलाइन आप में से सामान खरीदते होंगे. ऐसे में कई बार सामान खरीब या फिट नहीं होने के कारण लौटाना भी पड़ता है. कई ई-कॉमर्स कंपनियां तो आसानी से सामान को वापस ले लेती हैं और कई कंपनियां ऐसी हैं जिनके प्रोडक्ट को वापस करने अपने आप में एक मुश्किल काम हो जाता है. एक मजेदार किस्सा सामने ऑनलाइन शॉपिंग में सामान की वापसी को लेकर आया है. 

भारतीय बाजार में Vivo Y12 स्मार्टफोन की लॉन्च के बाद ये हो सकती है कीमत

अमेजन के शेयरधारकों की सालाना बैठक हमेशा​ की तरह बुधवार को हो रही थी जिसमें अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस भी मौजूद थे. इसी दौरान एक महिला अमेजन से खरीदे हुए एक प्रोडक्ट को वापस करने के लिए सीधे बैठक में जेफ बेजोस के पास पहुंच गई. बता दें कि शेयरधारक भी जेफ बेजोस के पास सामान को वापस करने पहुंची महिला कंपनी में है. 

Vivo V15 है शानदार फीचर से लैंस, दूसरी बार हुई बम्पर कटौती

एक सामान मंगवाया महिला ने अमेजन से था जिसे पर वापस करना चाहती थी लेकिन कई बार वह इसमें नाकाम हो गई थी. इसके बाद गुस्से में महिला सामान को वापस करने के लिए सीधे जेफ बेजोस के पास पहुंच गई. रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने सामान को लौटाने की 4 बार कोशिश की थी लेकिन वह इसमें नाकाम रही.वहीं महिला से मुलाकात के बाद बेजोस ने महिला से माफी मांगते हुए कहा कि रुटीन काम के लिए आपको यहां आना पड़ा. वहीं बेजोस ने मजाकिया अंदाज में कहा क्या किसी और के पास भी कुछ वापस करने के लिए है ऐसा उन्होने वहां मौजूद लोगों से कहा.

अगली फ्लैश सेल Redmi Note 7S की इस दिन से शुरू होगी

2019 iPhone 11 को लॉन्च से पहले मिला ये सर्टिफिकेशन

Xiaomi Redmi 7A हुआ लॉन्च, जानिए अन्य स्पेसिफिकेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -