Xiaomi Redmi 7A हुआ लॉन्च, ग्राहको के लिए जोड़े गए ये खास फीचर
Xiaomi Redmi 7A हुआ लॉन्च, ग्राहको के लिए जोड़े गए ये खास फीचर
Share:

कंपनी ने Redmi 7A को Xiaomi के सब-ब्रांड के तहत पेश कर दिया है. यह फोन पिछले वर्ष लॉन्च हुए Redmi 6A का अपग्रेडेड वेरिएंट है. इस फोन को फिलहाल चीन में ही पेश किया गया है. माना जा रहा है कि इस फोन को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है. फोन की कीमत के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है. खबरों के मुताबिक, Redmi K20 लॉन्च इवेंट में Redmi 7A की कीमत 28 मई को सामने आएगी ऐसा कहा जा रहा है.

अगली फ्लैश सेल Redmi Note 7S की इस दिन से शुरू होगी

इस शानदार फोन मे कंपनी ने 5.45 इंच का IPS LCD HD डिस्प्ले दिया गया है जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है. इसके बेजल्स मोटे हैं. फोन में नॉच भी नहीं दी गई है. फोन को P2i नैनो-कोटिंग के साथ पेश किया गया है जो फोन को वॉटर स्पलैश प्रूफ बनाता है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर से लैस है. फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है. इसमें टाइप-सी सपोर्ट मौजूद नहीं है. यह ड्यूल सिम स्मार्टफोन है और एक माइक्रोएसडी स्लॉट भी मौजूद है. इसकी स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. Redmi 7 को यूजर्स के बजट के मुताबिक बनाया गया है. कीमत कम होने से इसके फीचर्स पर कोई असर नहीं पड़ा है. यह फोन काफी दमदार अपने फीचर्स के मुताबिक है. 

भारत में Vivo का ये स्मार्टफोन बजट रेंज की कीमत मे हो सकता है लॉन्च

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फोन में 13 मेगापिक्सल का AI रियर कैमरा फोटोग्राफी के लिए दिया गया है. साथ ही 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद होगा. यह फोन AI ब्यूटिफिकेशन मोड से लैस है. वहीं, इसका फ्रंट कैमरा AI ब्यूटी कैमरा, AI बैकग्राउंड ब्लर समेत AI फेस अनलॉक के साथ आता है. फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद नहीं है. Xiaomi 28 मई को अपना लेटेस्ट हैंडसेट Redmi K20 लॉन्च करेगी. इस बात की जानकारी खुद कंपनी दी है. साथ ही यह भी बताया है कि फोन को ग्रेडिएंट फिनिश के साथ पेश किया जाएगा. चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo इस लेटेस्ट फ्लैगशिप फोन की तस्वीरें पोस्ट की गई हैं. इस फोटो में फोन के पिछले हिस्से पर ग्रेडिएंट फिनिश के साथ दिल के आकार में एक पैटर्न दिख रहा है. एलईडी फ्लैश भी इसके अलावा ट्रिपल रियर कैमरा के साथ मौजूद होगा.

क्यों अमेज़न सीईओ 'जेफ बेजोस' को सामान लौटाने पहुंची महिला

अब व्हाट्सऐप से दर्ज कर पाएंगे FIR, पढ़े रिपोर्ट

Ecosport और Brezza के अलावा इन कारों में कौन है सबसे सस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -