खाने के शौकीनो के लिए Google ने जोड़े ये शानदार ​फीचर
खाने के शौकीनो के लिए Google ने जोड़े ये शानदार ​फीचर
Share:

अपने बेसिक ऐप्स को अपग्रेड Google ने करते हुए उसे यूजर फ्रेंडली बनाया है. अब आप Google Search, Maps, Assistant से डायरेक्टली खाना ऑर्डर कर सकते हैं. Google ने अपने इन ऐप्स में "Order Online" का बटन जोड़ा है. इस बात की जानकारी Google के आधिकारिक ब्लॉग पोस्ट के जरिए मिली है. ब्लॉग पोस्ट की जानकारी के मुताबिक, Google का यह फीचर फिलहाल अमेरिकी यूजर्स के लिए शुरू की गई है. कई अमेरिकी फूड ऑर्डर कंपनियों के साथ Google ने साझेदारी की है.

2019 iPhone 11 को लॉन्च से पहले मिला ये सर्टिफिकेशन

फूड ऑर्डर करने के लिए यूजर्स इन ऐप्स के जरिए पिकअप और डिलीवरी लोकेशन को चुनना होगा. इसके बाद यूजर्स फूड ऑर्डर करने के लिए जिस सर्विस का इस्तेमाल करना चाहते हैं कर सकते हैं. अगर, फूड ऑर्डर करने वाला रेस्टोरेंट सपोर्ट करता है तो फूड ऑर्डर से लेकर डिलीवरी और पेमेंट के लिए Google Play इंटरफेस का इस्तेमाल किया जाएगा. हालांकि, Google के ब्लॉग पोस्ट में यह क्लियर नहीं किया गया है कि Google Assistant इनेब्लड स्मार्ट होम स्पीकर्स और स्मार्ट डिस्प्ले के लिए यह सर्विस उपलब्ध होगी या नहीं.Google के ऐप्स को बेहतर इस्तेमाल करने के लिए अमेजन से खरीद आप हाल ही में लॉन्च हुए  OnePlus 7 Pro को सकते हैं. 

भारत में Vivo का ये स्मार्टफोन बजट रेंज की कीमत मे हो सकता है लॉन्च

अपने पिछले ऑर्डर को रीपीट भी Google ऐप्स के जरिए इस सर्विस का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स  कर सकेंगे. इसके लिए यूजर्स को ऑर्डर ऑनलाइन में जाकर रीपीट प्रिवियस ऑर्डर का चुनाव करना होगा.Google ने जिन अमेरिकी फूड ऑर्डर करने वाले प्लेटफॉर्म के साथ साझेदारी की है उनमें डोर डैश, पोस्टमेट्स, डिलीवरी डॉट कॉम, स्लाइस और चाउ नाउ जैसी कंपनियां शामिल हैं. हाल ही में Google ने अपने सर्च इंजन के इंटरफेस को मोबाइल यूजर्स के लिए और भी आसान बनाया है ताकि कुछ भी सर्च करने में यूजर्स को परेशानी न हो.

क्यों अमेज़न सीईओ 'जेफ बेजोस' को सामान लौटाने पहुंची महिला

अब व्हाट्सऐप से दर्ज कर पाएंगे FIR, पढ़े रिपोर्ट

Ecosport और Brezza के अलावा इन कारों में कौन है सबसे सस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -