Samsung Galaxy M10 की कीमत में बम्पर कटौती, ये है स्पेसिफिकेशन
Samsung Galaxy M10 की कीमत में बम्पर कटौती, ये है स्पेसिफिकेशन
Share:

भारतीय मार्केट में Samsung Galaxy M10 स्मार्टफोन को कुछ समय पहले लॉन्च किया गया था. लॉन्च के समय इस फोन की कीमत 7,990 रुपये थी. अब इस फोन की कीमत को कम कर दिया गया है इसे ई-कॉमर्स कंपनी Amazon और Samsung की आधिकारिक वेबसाइट से 1,000 रुपये की कटौती के साथ खरीदा जा सकेगा. Amazon पर इस फोन के बेस वेरिएंट को 6,990 रुपये में और हाई-एंड वेरिएंट को 7,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि यह कटौती लिमिटेड समय के लिए ही है.

इन टू-व्हीलर्स ने मई के महीने में हासिल की बम्पर बिक्री

Galaxy M10 की नई कीमत इसके 2 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत लॉन्च के समय 7,990 रुपये थी. जिसे अब 1,000 रुपये की कटौती के साथ 6,990 रुपये में खरीदा जा सकता है. वहीं, इसके 3 जीबी रैम वेरिएंट की लॉन्च के समय कीमत 8,990 रुपये थी जिसे अब 1,000 रुपये की कटौती के साथ 7,990 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसे चारकोल और ओशियन ब्लू कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा. यह ऑफर Samsung की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्टेड है. वहीं, Amazon पर भी फोन के दोनों वेरिएंट्स इसी कीमत में लिस्टेड हैं. इसका 3 जीबी रैम वेरिएंट फिलहाल Amazon पर लिस्टेड नहीं है.

BMW की इन बाइक की राइड लेते हुए शाहरूक खान आए नजर

आपकी जानकारी विस्तार से इसमें 6.22 इंच LCD इंफिनिटी V डिस्प्ले के साथ HD+ रिजोल्यूशन दिया गया है. फोन में 19.5:9 का आस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है. फोन में वाटरड्रॉप नॉच दी गई है. यह फोन 1.6 गीगाहर्टज Exynos 7870 प्रोसेसर और 2/3 जीबी रैम दी गई है. साथ ही इसमें 16/32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. इसकी स्टोरेज को 512 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है. फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया है लेकिन फेस अनलॉक मौजूद है. यह फोन एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर काम करता है. Galaxy M10 में फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मौजूद हैं. साथ ही  5 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर भी मौजूद है. पावर देने के लिए फोन में 3400 एमएएच की बैटरी उपलब्ध कराई गई है.

भारत में Suzuki Gixxer SF 250 को लाजवाब रिस्पांस, ये ब्रांड रह गए पीछे

भारत में जल्द प्रदर्शित होगी धासू Bajaj Pulsar, ये होंगे संभावित फीचर

Jawa Bikes फैंस को मिलेगी मात्र 399 रु में एसेसरीज, पढ़े पूरी रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -