BMW की इन बाइक की राइड लेते हुए शाहरूक खान आए नजर
BMW की इन बाइक की राइड लेते हुए शाहरूक खान आए नजर
Share:

बॉलीवुड में हाल ही में फिल्म स्टार Shahrukh Khan ने 27 साल पूरे कर लिए है और इनकी पहली फिल्म का नाम Deewana था, जिसमें शाहरुख मोटसाइकिल चलाते वक्त गाना गा रहे थे. फिल्म करियर में अपने 27 साल पूरानी याद को ताजा करने के लिए अभिनेता ने हाल ही में मंबुई के आलीशान बांद्रा बैंडस्टैंड एरिया में अपने घर - मन्नत के बाहर दीवाना का सीन फिर से दोहराया. उन्होंने BMW G 310R नेकेड स्पोर्टबाइक की राइड के साथ दीवाना का गाना बैकग्राउंड में चलाया. BMW मोटोर्राड के मुंबई डीलर ने शाहरुख खान को G310 R और GS 310 विशेष रूप से इसी सीन को दोहराने के लिए भेजी. शाहरुख खान ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

नए कलर ऑप्शन TVS NTorq 125 को मिला, ये है कीमत

अपने घर के ड्राइववे पर धीमी गति से शाहरुख खान बिना हेलमेट के BMW G310 R की सवारी कर रहे हैं. हालांकि, शाहरुख इस वीडियो के अंत में हेलमेट इस्तेमाल करने के लिए कहते हैं. इसके अलावा शाहरुख ने कहा कि BMW Motorrad ने उन्हें इन बाइक्स को चेक करने के लिए कहा है. यह स्पष्ट नहीं है कि अभिनेता इन दोनों मोटरसाइकिलों में से एक या दोनों को खरीदने का इरादा रखते हैं या नहीं क्योंकि ये दोनों भारतीय बाजार में BMW द्वारा बेची जाने वाली एंट्री-लेवल बाइक्स हैं.

भारत में आएगी 300 से 650 cc वाली CFMoto बाइक, इस महीने होगी एंट्री

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले कुछ वर्षों में इन मोटरसाइकिलों के कई सेलिब्रिटी मालिक रहे हैं. तीन पॉपुलर हस्तियां युवराज सिंह, सौरव गांगुली और शाहिद कपूर सुर्खियों में पाए गए हैं, जिनके पास BMW G 310 R नेकेड स्पोर्टबाइक है. इसलिए शाहरुख खान को आने वाले हफ्तों में इनमें से एक बाइक के साथ मिलते देख हम हैरान नहीं होंगे. अब तक, शाहरुख खान मोटरसाइकिल उत्साही होने के बजाए ज्यादातर कार वाले रहे हैं. वह अपनी कई BMW कारों के लिए जाने जाते हैं, जिसमें 7-सीरीज लग्जरी सैलून और 650i कन्वर्टिबल शामिल हैं. BMW Motorrad की G 310R और GS 310R प्रीमियम मोटरसाइकिल होने के साथ ही किफायती मोटरासइकिल भी हैं. G 310R को कंपनी ने 2.99 लाख रुपये में लॉन्च किया था. वहीं, GS 310R को कंपनी ने 3.49 लाख रुपये की कीमत में उतारा था. बिक्री के मामले में दोनों ही मोटरसाइकिल्स अच्छा कर रही हैं.

ये है Bajaj Platina 110 का राइडिंग रिव्यु

चीन कंपनी ला रही ये धांसू बाइक

भारत में KTM RC 125 की डिलीवरी शुरू, ये है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -