भारत में जल्द प्रदर्शित होगी धासू Bajaj Pulsar, ये होंगे संभावित फीचर
भारत में जल्द प्रदर्शित होगी धासू Bajaj Pulsar, ये होंगे संभावित फीचर
Share:

आज भी भारतीय युवाओं के दिलों की धड़कन बजाज की पल्सर बनी हुई है. लांच से लेकर अब तक पल्सर में कई बार बदलाव हुए हैं और हर यह पल्सर बेहतर होकर सामने आई है. जानकारी मिली है की बजाज अब सोर्स के मुताबिक बजाज अब Pulsar NS200 को फ्यूल इंजेक्शन तकनीक के साथ लांच करने की तैयारी में हैं. इसे इस साल के अंत तक लांच किया जायेगा. आइए जानते है पूरी जानकरी विस्तार से 

भारत में जर्मनी कंपनी ने लॉन्च किए स्मार्ट टीवी, कीमत होगी आकर्षण

अगर बात करें के फीचर के बारें मे तो Pulsar NS200 में 199.5cc, लिक्विड-कूल्ड, 4-वॉल्व, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन लगा है जो 9500 rpm पर 23.5hp की पावर और 8000 rpm पर 18.3Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इसके अलावा यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है. नई पल्सर में कंपनी फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी और BS-6 इंजन का इस्तेमाल करेगी.Pulsar NS200 में ब्रेकिंग के लिए इसके फ्रंट में 280mm डिस्क और 230mm का रियर डिस्क दिया गया है. नए सेफ्टी मानकों के अनुसार इसमें सिंगल चैनल एबीएस को भी शामिल किया जाएगा. इसके अलावा बाइक के फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक दिए गए हैं. जोकि आरामदायक राइड के लिए काफी बेहतर हैं.

फेसबुक ने फर्जी वीडियो को रोकने के लिए की ये खास तैयारी

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि बजाज ऑटो की तरफ से इस बाइक के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है हमें जो भी जानकारी प्राप्त हुई हैं वो सब हमारे सोर्स के आधार पर हैं. माना जा रहा है कि बाइक के लुक्स को थोड़ा बेहतर करने के लिए इसमें नए ग्राफिक्स का सहारा लिया जायेगा. इसके अलावा नए मॉडल की कीमत मौजूदा मॉडल से थोड़ी ज्यादा होगी, फ़िलहाल मौजूदा मॉडल की कीमत 1.12 लाख रुपये बाजार मे ब्रिकी के लिए तय की गई है.

Xiaomi को अपने इस स्मार्टफोन के लिए चाहिए Android Q Beta टेस्टर

बिंदास करें web ब्राउज़िंग, नहीं होंगे ट्रैक

पीएम मोदी के इस आइडिया का ट्रंप ने किया स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -