Jawa Bikes फैंस को मिलेगी मात्र 399 रु में एसेसरीज, पढ़े पूरी रिपोर्ट
Jawa Bikes फैंस को मिलेगी मात्र 399 रु में एसेसरीज, पढ़े पूरी रिपोर्ट
Share:

अपनी बाइक्स के लिए अब जावा ने एसेसरीज और मर्चेंडाइज की रेंज पेश की है. वहीं जावा ने इन एसेसरीज के अजीबोगरीब नाम भी दिये हैं. इन एसेसरीज की कीमत 399 रुपये से लेकर 7,499 रुपये तक है. इनमें ग्रैब रेल की कीमत 399 रुपये और राइडिंग जैकेट की कीमत 7,499 रुपये है. इन एसेसरीज में बार-एंड मिरर्स, क्रोम और मैट ब्लैक में इंजन क्रेश गार्ड, अलग-अलग ग्रैब रेल्स, हैमरहेड बेस प्लेट, लगेज रैक और हेलमेट शामिल हैं. वहीं हेलमेट्स को दो डिजाइन ऑप्शंस कोरोना और हेलो के साथ लॉन्च किया गया है. इनकी कीमत 2,349 रुपये है. साथ ही जावा टी-शर्ट भी बेचेगी, जिसकी कीमत 899 रुपये होगी.

भारत में आएगी 300 से 650 cc वाली CFMoto बाइक, इस महीने होगी एंट्री

बहुत से ग्राहको को लंबी राइड पंसद होती है इसलिए बाइक में पीछे कैरेज लगाना चाहते हैं, तो 999 रुपये में रिअर कैरेज लगवा सकते हैं. वहीं 399 रुपये से 999 रुपये तक की कीमत में जावा रियर कैरेज दे रही है. साथ ही, जावा फैंस 1,499 रुपये में बार एंड मिरर्स भी लगा सकते हैं. वहीं सबसे मंहगी राइडिंग गियर जैकेट है, जिसे Rynox के साथ मिल कर बनाया गया है. इसमें शोल्डर और कोहनी में KNOX CE लेवल 1 प्रोटक्शन दिया गया है.     

भारत में KTM RC 125 की डिलीवरी शुरू, ये है कीमत
 
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिलहाल जावा स्टैंडर्ड मरून, ग्रे और ब्लैक कलर में आती है, जबकि जावा 42 6 रंगों में मिलती है. दोनों बाइक्स में 293सीसी का सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक लिक्विड कूल्ड DOHC इंजन मिलता है, जो 27 बीएचपी की पावर और 28 एनएम का टॉर्क देता है. इस इंजन के साथ 6 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है. वहीं जावा का ARAI सर्टिफाइड माइलेज 37.5 किमी प्रति लीटर है और दोनों बाइक्स में टेलीस्कोपिक हाइड्रॉलिक सस्पेंशन मिलते हैं.सिंगल चैनल एबीएस और रिअर ड्रम ब्रेक्स के साथ जावा की एक्स-शोरूम कीमत 1.64 लाख रुपये और जावा 42 की कीमत 1.55 लाख रुपये है. वहीं डुअल एबीएस के साथ यह कीमत 1.72 लाख रुपये और 1.64 लाख रुपये है. कंपनी ने ग्राहको बीच ब्रिकी के लिए तय की है.  

BMW की इन बाइक की राइड लेते हुए शाहरूक खान आए नजर

ये है Bajaj Platina 110 का राइडिंग रिव्यु

चीन कंपनी ला रही ये धांसू बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -