Huawei Nova 7i जल्द होगा लांच, जानिए क्या है कीमत
Huawei Nova 7i जल्द होगा लांच, जानिए क्या है कीमत
Share:

दुनियाभर में हर कोई स्मार्टफोन तो उपयोग करता ही है | बता दें की स्मार्टफोन की दुनिया में निर्माता कंपनी हुवावे (Huawei) ने अपने लेटेस्ट हैंडसेट नोवा 7आई (Huawei Nova 7i) को इसी साल मलेशिया में पेश कर दिया था | अब कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत में पेश करने की योजना बना रही है। वहीं इस बीच एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें नोवा 7आई की भारत में लॉन्चिंग से संबंधित जानकारी का खुलासा किया जा रहा है। इसके अलावा प्राइस बाबा की रिपोर्ट के अनुसार, हुवावे नोवा 7आई स्मार्टफोन को अगले महीने यानी जुलाई में भारतीय बाजार में उतारा जा सकता है | इस स्मार्टफोन की कीमत बजट रेंज में हो सकती है । हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग से जुड़ी आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गयी है।

Huawei Nova 7i की स्पेसिफिकेशन
फीचर्स की बात की जाए  तो कंपनी ने इस फोन में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2310 पिक्सल है। इसके साथ ही इस डिवाइस में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए हाईसिलिकॉन किरिन 810 चिपसेट और 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है।बता दें की यह फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करता है।

Huawei Nova 7i का कैमरा
कंपनी ने इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेंसर और 2-2 मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर दिए हैं। वहीं, दूसरी तरफ उपभोक्ता  को फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिला है।

Huawei Nova 7i की बैटरी
हुवावे ने इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस, 4G LTE और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा उपभोक्ता को इस फोन में 4200 एमएएच की बैटरी मिली है, जो 40 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है।

NASA ने पेश किया 3D प्रिंटेड नेकलेस

Google Pixel 4a FCC सर्टिफिकेशन साइट पर आया नजर

फोन और लैपटॉप को ऐसे करें सैनिटाइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -