सैमसंग के इस स्मार्टफोन को मिला Android 10 अपडेट
सैमसंग के इस स्मार्टफोन को मिला Android 10 अपडेट
Share:

दक्षिण कोरिया की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने पिछले साल के आखिर में लॉन्च हुए Galaxy A50s के लिए Android 10 अपडेट रोल आउट कर दिया है. इस अपडेट के साथ ही यूजर्स को OneUI 2.0 के साथ-साथ डार्क मोड फीचर भी मिलेगा. इस नए अपडेट के साथ ही स्मार्टफोन यूजर्स को नया एक्सपीरियंस मिलेगा. नए अपडेट से न सिर्फ इसके आइकन्स और प्राइवेसी फीचर्स बदलेगा बल्कि, इसकी प्रोसेसिंग स्पीड में भी बदलाव देखने को मिलेगा. नए अपडेट के साथ फोन के परफॉर्मेंस और कैमरे में भी फर्क देखने को मिलेगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Samsung के इस स्मार्टफोन को मिला लेटेस्ट अपडेट, जानें किस तरह होगा डाउनलोड

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Samsung Galaxy A50s के लिए रोल आउट किए गए इस लेटेस्ट अपडेट की साइज 1.6GB है और ये Google Android के फरवरी सिक्युरिटी पैच के साथ आता है. Galaxy A50s के इस नए अपडेट को वर्जन A507FNXXU3BTB2 के नाम से रोल आउट किया गया है. इसे अपडेट करने के लिए यूजर्स को अपने स्मार्टफोन की सेटिंग्स में जाकर सॉफ्टवेयर अपडेट पर टैप करना होगा। इसके बाद डाउनलोड एंड इंस्टाल पर टैप करके लेटेस्ट अपडेट को डाउनलोड कर सकते हैं. नए अपडेट को डाउनलोड करने से पहले यूजर्स को अपने स्मार्टफोन को WiFi या मोबाइल डाटा के जरिए इंटरनेट से कनेक्ट करना होगा. फाइल साइज 1.6GB से ज्यादा होने की वजह से यूजर्स को WiFi से कनेक्ट करना होगा.

LG V60 ThinQ 5G : इन शानदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत

अगर बात करें Samsung Galaxy A50s के फीचर्स की तो ये स्मार्टफोन 4GB/6GB RAM + 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है. फोन में 6.4 इंच का Super AMOLED V-कट डिस्प्ले दिया गया है. फोन के स्क्रीन का रिजोल्यूशन फुल एचडी प्लस दिया गया है. फोन में 2.3GHz + 1.7GHz Exynos 9611 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. फोन के पावर देने के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है. फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में 48MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है. इसके अलावा इसमें 5MP और 8MP के दो अन्य रियर कैमरे दिए गए हैं. फोन में 8MP का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है. सिक्युरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Facebook ने किया कोरोना वायरस के बारे में गलत जानकारी देने वाले विज्ञापनों को बेन

Airtel ने की NCF के दाम में बढ़ोतरी, मल्टी टीवी यूजर्स के लिए बड़ी परेशानी

भारत में Pebble ने लॉन्च किया नया ब्लूटूथ स्पीकर, जानें फीचर्स और कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -