Samsung के इस स्मार्टफोन को मिला लेटेस्ट अपडेट, जानें किस तरह होगा डाउनलोड
Samsung के इस स्मार्टफोन को मिला लेटेस्ट अपडेट, जानें किस तरह होगा डाउनलोड
Share:

कोरिया की मशहूर टेक कंपनी सैमसंग ने लेटेस्ट स्मार्टफोन गैलेक्सी ए50 एस के लिए एंड्रॉयड 10 का अपडेट जारी कर दिया है. गैलेक्सी ए50 एस के यूजर्स को इस अपडेट में फरवरी 2020 सिक्योरिटी पैच समेत कई सारे लेटेस्ट फीचर्स भी मिलने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस अपडेट का साइज 1.6 जीबी और वर्जन नंबर A507FNXXU3BTB2 है. वहीं, गैलेक्सी ए50 एस एंड्रॉयड 10 पर आधारित वन यूआई 2.0 पर काम करेगा. बता दें की नया अपडेट मिलने से फोन की प्रोसेसिंग स्पीड बेहतर हो गई है. साथ ही फोन पहले की तुलना में काफी स्मूथ चलने लगा है. इसके अलावा गैलेक्सी ए50 एस के डार्क मोड में भी सुधार हुआ है. वहीं, यूजर्स को इस अपडेट में फरवरी 2020 का सिक्योरिटी पैच भी मिला है.

इस तरह करें अपडेट डाउनलोड
अगर आप भी गैलेक्सी ए50 एस में लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट डाउनलोड करना चाहते है, तो आपको फोन की सेटिंग में जाना होगा. इसके बाद सॉफ्टवेयर अपडेट सेक्शन में जाकर डाउनलोड एंड इंस्टॉल पर टैप करें. यहां से आपका लेटेस्ट सॉफ्टवेयर डाउनलोड हो जाएगा.

Samsung Galaxy A50s की कीमत 
सैमसंग ने इस फोन को 4 जीबी रैम और 6 जीबी रैम वेरिएंट के साथ बाजार में उतारा है. कंपनी ने इस फोन के पहले वेरिएंट की कीमत 17,499 रुपये और दूसरे वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपये रखी है. वहीं, ग्राहक इस फोन को ई-कॉमर्स साइट अमेजन, फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक साइट से खरीद सकते है.

सैमसंग गैलेक्सी ए50 एस की स्पेसिफिकेशन
सैमसंग गैलेक्सी ए50 एस में 6.4 इंच की एफएचडी प्लस सुपर एमोलेड इनफिनिटी यू डिस्प्ले मिलेगा जिनका रिजॉल्यूशन 1080X2340 पिक्सल है. इसके साथ ही इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा. वहीं शानदार परफॉर्मेंस के लिए कंपनी ने इस फोन में एक्सिनॉस 9610 चिपसेट प्रोसेसर है. स्टोरेज के मामले में ग्राहकों को 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगी. कैमरे की बात करें तो गैलेक्सी ए50 एस के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल होगा. वहीं दूसरी तरफ कंपनी ने सेल्फी लवर्स के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है. कंपनी ने कनेक्टिविटी के लिए 4 वीओएलईटी, जीपीएस, वाई-फाई और यूएसबी पोर्ट सी जैसे फीचर्स दिए हैं. इसके अलावा गैलेक्सी ए50 एस में 4000 एमएएच की बैटरी फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ मिलेगी.

Android 11 के साथ स्पॉट हुआ यह शानदार स्मार्टफोन

सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा 8,850 रुपये तक का डिस्काउंट

Airtel, Vodafone और Jio के इन सस्ते प्लानों में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -