LG V60 ThinQ 5G : इन शानदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत
LG V60 ThinQ 5G : इन शानदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एलजी ने वी सीरीज के वी60 थिनक्यू 5जी को ग्लोबल बाजार में लॉन्च कर दिया है. यूजर्स को इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में डुअल स्क्रीन, दमदार बैटरी, लेटेस्ट प्रोसेसर और शानदार कैमरा मिला है. इससे पहले कंपनी ने इस सीरीज के वी50 थिनक्यू 5जी को लॉन्च किया था. हालांकि, कंपनी ने अब तक एलजी वी60 थिनक्यू 5जी की भारत में लॉन्चिंग को लेकर ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है. तो आइए जानते हैं वी60 थिनक्यू 5जी की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

LG V60 ThinQ 5G की कीमत
एलजी ने अब तक इस लेटेस्ट स्मार्टफोन की कीमत के बारे में आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है. उम्मीद की जा रही हैं कि इस फोन की कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जाएगी. वहीं, इस फोन के क्लासी ब्लू और व्हाइट कलर वेरिएंट की सेल अगले महीने से यूरोप, अमेरिका और एशिया में शुरू होगी.

LG V60 ThinQ 5G की स्पेसिफिकेशन
एलजी ने इस फोन में डिटैचेबल डुअल स्क्रीन दी है, जिसमें एक 6.8 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले (रिजॉल्यूशन 1080x2460 पिक्सल) और दूसरा 2.1 इंच का मोनोक्रोमिक कवर डिस्प्ले है. दूसरे डिस्प्ले में यूजर्स को नोटिफिकेशन और समय की जानकारी मिलेगी. साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 एसओसी के साथ 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है. वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. कंपनी ने इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13 मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल सेंसर और टाइम ऑफ लाइट सेंसर मौजूद है. इसके अलावा यूजर्स को इस फोन के फ्रंट में 10 मेगापिक्सल का कैमरा मिला है. कंपनी ने कनेक्टिविटी के लिहाज से इस फोन में 5जी, LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे फीचर्स दिए हैं. इसके साथ ही यूजर्स को इस फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी मिली है.  

Android 11 के साथ स्पॉट हुआ यह शानदार स्मार्टफोन

सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा 8,850 रुपये तक का डिस्काउंट

Airtel, Vodafone और Jio के इन सस्ते प्लानों में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -