Samsung यूजर्स के लिए बुरी खबर, इन स्मार्टफोन को नही मिलेगा सिक्योरिटी अपडेट

Samsung यूजर्स के लिए बुरी खबर, इन स्मार्टफोन को नही मिलेगा सिक्योरिटी अपडेट

अपने खास प्रोडक्ट के लिए मशहुर दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने अपने कुछ स्मार्टफोन्स और टैबलेट में सिक्योरिटी अपडेट न देने की घोषणा की है. कंपनी ने कहा है कि वो हर अपडेट के साथ अपनी डिवाइस को मॉडिफाई करती है ऐसे में कंपनी यह फैसला किया है कि वो Galaxy A5 (2016), Galaxy A3 (2016) और Galaxy Tab S2 एल/एस में अब सिक्योरिटी अपडेट उपलब्ध नही कराने वाला है.

Realme Festive Days Sale: इन लेटेस्ट स्मार्टफोन पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

Galaxy Tab A 2017 को मिली अन्य कैटेरगरी

कंपनी के Galaxy Tab A 2017 को अन्य कैटेगरी में रखा गया है. इसे तिमाही अपडेट की लिस्ट से हटा दिया गया है. इसका सीधा मतलब यह है कि इसे अपडेट तो दिए जाएंगे लेकिन इसका कोई निर्धारित समय नहीं होगा. वहीं, एंड्रॉइड पुलिस की एक रिपोर्ट में कहा गय है कि जिन डिवाइसेज को मासिक अपडेट दिया जाएगा उस लिस्ट में कंपनी ने Galaxy Fold, Galaxy A50 और Galaxy Xcover 4s को शामिल किया गया था.

Instagram यूजर्स को मिला ये खास फीचर, जानिए फिशिंग अटैक्स को रोकने के लिए कंपनी की योजना

अपने बयान में Samsung ने कहा नियमित रूप से मिलेगा अपडेट. वर्ष 2018 में गूगल I/O के दौरान Samsung ने प्रतिबद्धता जताई थी कि वो एंड्रॉइड स्मा1र्टफोन मैन्यूफैक्चर्रस के साथ मिलकर काम करेगी और डिवाइसेज को नियमित रूप से सुरक्षा पैच उपलब्ध कराएगी.आपको बता दें कि गूगल ने एंड्रॉइड स्मार्टफोन्स को कम से कम दो वर्ष के लिए सिक्योरिटी अपडेट्स देना अनिवार्य किया हुआ है.

इस दिन भारत में Redmi Note 8 Pro होगा लॉन्च, जाने डिटेल्स

इस वेबसाइट पर कई कलर वेरियंट में Redmi 8 होगा ब्रिकी के लिए उपलब्ध

सैमसंग मना रहा एनिवर्सरी, जानिए अपने लेटेस्ट प्रोडक्ट्स पर कितना दे रहा डिस्काउंट