इस वेबसाइट पर कई कलर वेरियंट में Redmi 8 होगा ब्रिकी के लिए उपलब्ध
इस वेबसाइट पर कई कलर वेरियंट में Redmi 8 होगा ब्रिकी के लिए उपलब्ध
Share:

भारतीय मार्केट में Redmi 8 को लॉन्च कर दिया गया है. यह फोन कंपनी के Redmi 7 स्मार्टफोन का अपग्रेडेड वेरिएंट है. इस फोन को 7,999 रुपये में लॉन्च किया गया था. वहीं, Redmi 8 को भी 7,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है. इस फोन की खासियतों की बात करें तो इसमें ड्यूल-कैमरा सेटअप है. इसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है. इस फोन को भारत में बजट सेगमेंट में लॉन्च किया गया है. इसकी टक्कर Realme 5 और Samsung Galaxy M20 से होने वाली है.

ईयरफोन लवर्स के लिए सुनहरा मौका, जहां पर सस्ती कीमत में है उपलब्ध

कंपनी ने ग्राहकों को आ​कर्षित करने के लिए इस फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया है. इसका पहला वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 7,999 रुपये है. वहीं, दूसरा वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 8,999 रुपये है. इसे 12 अक्टूबर से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. यह फोन ऑनिक्स ब्लैक, रूबी रेड और सैफायर ब्लू कलर में वेरिएंट में पेश किया गया है.

भारत में HP Pavilion X360 हुआ प्रदर्शित, Alexa सपोर्ट के साथ होंगे ये फीचर

अगर बात करें अन्य फीचर की तो इसमें 6.2 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. इसमें डॉट नॉच डिस्प्ले मौजूद है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर से लैस है. रैम और स्टोरेज की बात करें तो फोन के दो वेरिएंट उपलब्ध हैं. पहला 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. दूसरा 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. इसकी इंटरनल स्टोरेज को 512 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. यह फोन P2i स्पलैश रेस्सिटेंट और गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ पेश किया गया है.इसमें ड्यूल रियर कैमरा मौजूद है. इसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है. वहीं, दूसरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर है. फोन मे 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है. फोन को अनलॉक करने के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर भी उपलब्ध कराया गया है. फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 18 W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इसमें चार्जिंग के लिए Type-C स्लॉट उपलब्ध कराया गया है.

सैमसंग मना रहा एनिवर्सरी, जानिए अपने लेटेस्ट प्रोडक्ट्स पर कितना दे रहा डिस्काउंट

Instagram यूजर्स को मिला ये खास फीचर, जानिए फिशिंग अटैक्स को रोकने के लिए कंपनी की योजना

Realme Festive Days Sale: इन लेटेस्ट स्मार्टफोन पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -