इस दिन भारत में Redmi Note 8 Pro होगा लॉन्च, जाने डिटेल्स
इस दिन भारत में Redmi Note 8 Pro होगा लॉन्च, जाने डिटेल्स
Share:

दुनिया की लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने भारतीय मार्केट में Redmi 8 लॉन्च कर दिया है. इसकी शुरुआती कीमत 7,999 रुपये है. फोन को लॉन्च करने के बाद कंपनी ने बताया कि वो 16 अक्टूबर को 64 मेगापिक्सल क्वाड कैमरा से लैस स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करेगा. इस फोन का नाम Redmi Note 8 Pro होगा। इस फोन को अगस्त महीने में चीन में लॉन्च किया गया था. यह फोन 64 मेगापिक्सल क्वाड कैमरा सेटअप और मीडियाटेक हेलियो G90T प्रोसेसर से लैस होगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

ईयरफोन लवर्स के लिए सुनहरा मौका, जहां पर सस्ती कीमत में है उपलब्ध

माना जा रहा है कि यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें 64 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा. इसमें Samsung का GW1 सेंसर दिया गया है। इसे भारतीय मार्केट में Realme XT से कड़ी टक्कर मिलेगी. आपको बता दें कि Realme XT को भारत में 15,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था. Redmi Note 8 Pro को चीन में 1399 चीनी युआन यानी करीब 14,000 रुपये में लॉन्च किया गया था. ऐसे में भारत में इस फोन को इसी कीमत के आस-पास लॉन्च किए जाने की संभावना है.

भारत में HP Pavilion X360 हुआ प्रदर्शित, Alexa सपोर्ट के साथ होंगे ये फीचर

अगर बता करे Redmi Note 8 Pro के संभावित फीचर्स की तो इसमें 6.53 इंच का FHD+ LCD डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 91.94 फीसद होगा. इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 पैनल दिया गया होगा.यह फोन 2 गीगाहर्ट्ज मीडियाटेक हेलियो G90T प्रोसेसर और 8 जीबी तक की रैम से लैस हो सकता है. साथ ही इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी जा सकती है. फोन को पावर देने के लिए 4500 एमएएच की बैटरी दी जाने की संभावना है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने में सक्षम है. इसके अलावा फोन में 64 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल है. यह Samsung GW1 प्राइमरी सेंसर के साथ आत है. वहीं, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. फ्रंट कैमरा के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है. 

सैमसंग मना रहा एनिवर्सरी, जानिए अपने लेटेस्ट प्रोडक्ट्स पर कितना दे रहा डिस्काउंट

Instagram यूजर्स को मिला ये खास फीचर, जानिए फिशिंग अटैक्स को रोकने के लिए कंपनी की योजना

Realme Festive Days Sale: इन लेटेस्ट स्मार्टफोन पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -