WhatsApp : यूजर को हुई कॉल ड्रॉप की परेशानी, पढ़े रिपोर्ट

WhatsApp : यूजर को हुई कॉल ड्रॉप की परेशानी, पढ़े रिपोर्ट

दुनिया मे सबसे लोकप्रिय वॉट्सऐप के लेटेस्ट बीटा वर्जन 2.19.167 में गड़बड़ी की शिकायत आ रही है. डब्लूए बीटाइन्फो के एक ट्वीट के अनुसार वॉट्सऐप के इस वर्जन में जो बग है उसकी वजह से यूजर्स को कॉल ड्रॉप की शिकायत आ रही है. डब्लूए बीटाइन्फो ने यूजर्स के वॉट्सऐप पर आने वाले मेसेज का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इस मेसेज में लिखा है कि फोन के माइक्रोफोन में आई दिक्कत के कारण कॉल एंड हो गई है और इसलिए फोन को रीस्टार्ट कर फिर से ट्राई करें. आपकी परेशानी का समाधान मिल सकता है.

आज दोपहर 12 बजे से Redmi Note 7 Pro बेस्ट ऑफर के साथ सेल में होगा उपलब्ध

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक वेबसाइट के अनुसार वॉट्सऐप के इस बीटा अपडेट में CVE 2019-3568 के लिए सिक्यॉरिटी अपडेट उपलब्ध कराया गया था. इसके साथ ही इस अपडेट में यूजर के बार-बार प्ले किए बगैर रिसीव हुए वॉइस मेसेजेस को लगातार प्ले करने का फीचर दिया गया था. कंपनी ने इस फीचर का नाम 'कॉन्जिक्यूटिव ऑडियो प्लेबैक' दिया है. जो की बेहद खास है.

भारत में Motorola One Vision जल्द होगा लॉन्च, ये है डेट

वॉट्सऐप ऐंड्रॉयड पर इस फीचर का स्टेबल वर्जन के रूप मे उपलब्ध करा दिया गया है. इस फीचर की मदद से यूजर्स को बार-बार ऑडियो मेसेज को प्ले करने की समस्या से छुटकारा मिल गया है. इस फीचर को सबसे पहली बार इसी साल मार्च में देखा गया था. अपने नए अपडेट में वॉट्सऐप अब यूजर्स के लिए डार्क मोड लाने की तैयारी कर रहा है. यह फीचर वॉट्सऐप के बाकग्राउंड को डार्क कर देगा जिससे यूजर्स को आंखों को थकान महसूस नहीं होगी और इसके साथ ही यह फोन की बैटरी भी सेव करेगा. कई बार स्पॉट  वॉट्सऐप के डार्क मोड को कई बार बीटा अपडेट रिलीज में किया गया है.

Samsung Galaxy M40 हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

Mi Super Sale में इन स्मार्टफोन पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट

Google Maps : टैक्सी के गलत रूट पकड़ने पर, मिलेगा अलर्ट