पूरे जिलें में घूमते रहे जमाती, अन्य लोगों पर गहराया कोरोना का संकट
पूरे जिलें में घूमते रहे जमाती, अन्य लोगों पर गहराया कोरोना का संकट
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश में कोरोना का संक्रमण लगातार फैलता जा रहा है. वहीं उत्तरप्रदेश के 19 जमाती उज्जैन आने के बाद पूरे जिले में कई जगह घूमते रहे है. इस दौरान परिचितों व रिश्तेदारों के घर भी गए थे. कुछ तो जबलपुर, नीमच समेत अन्य शहरों में भी गए. लोहे के पुल की मस्जिद में ठहरे जमातियों का दोबारा ब्लड सैंपल लिया गया है. वे जिन परिचित व रिश्तेदारों के घर पर गए थे, उन्हें क्वारैंटाइन कर दिया गया है.

दरअसल उत्तरप्रदेश से धार्मिक प्रचार करने वाले 19 जमातियों के कुछ साथी लोहे के पुल स्थित मस्जिद से जबलपुर, नीमच व अन्य परिचितों के यहां चले गए हैं. वे कब यहां से निकले इसकी सूचना व जानकारी पुलिस ने निकलवाई है. वे यहां जीवाजीगंज, भैरवगढ़, नीलगंगा, माधवनगर और बिरलाग्राम नागदा में रिश्तेदाराें के यहां गए थे. जिसकी पुष्टि पुलिस अधिकारियों ने की है.

बता दें की एसएसपी सचिन अतुलकर ने आईजी इंटेलीजेंस समेत अन्य अधिकारियों को जानकारी भिजवाई है. 10 जमाती महाराष्ट्र शहर में आयोजित जमात में शामिल होकर आए हैं. एएसपी अमरेंद्रसिंह चौहान ने बताया जमातियों में फिलहाल कोरोना के लक्षण नहीं हैं, लेकिन नौ जमातियों के दोबारा सैंपल कराए हैं. उनकी कॉल डिटेल के अलावा पारिवारिक पृष्ठभूमि भी पता कराई जा रही है. संबंधित जमाती जिन थाना क्षेत्रों में परिचितों के यहां गए थे, शनिवार को उन्हें भी क्वारैंटाइन करा दिया.

मध्य प्रदेश में तापमान 40 के पार, क्या अब थमेगा कोरोना का कहर ?

नहीं सुधर रहे इंदौर के लोग, अब भी कोरोना वारियर के साथ कर रहे ऐसी हरकत

फूड प्रोसेसिंग उद्योगों के लिए गहराया संकट, किसानों पर पड़ा बुरा प्रभाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -