पुरानी तस्वीर शेयर कर समीरा रेड्डी ने खोला बड़ा राज

By iti mishra
Nov 28 2020 09:49 AM
पुरानी तस्वीर शेयर कर समीरा रेड्डी ने खोला बड़ा राज

अभिनेत्री समीरा रेड्डी अपनी तस्वीरों के लिए हमेशा चर्चाओं में रहती हैं। ऐसे में अब तो वह फिल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर आए दिन नए नए पोस्ट कर फैंस को खुश करती हैं। वैसे आप देखते होंगे समीरा रेड्डी सोशल मीडिया पर अपनी बॉडी के बारे में भी अक्सर लिखती रहती हैं और नए राज खोलती हैं। अब इसी क्रम में एक बार फिर से उन्होंने अपनी बॉडी के बारे में बड़ी बात लिखी है। जिसे लेकर जमकर चर्चाएं हो रहीं हैं।

वैसे समीरा ने जो तस्वीर शेयर की है वह 10 साल पुरानी है और इस तस्वीर को शेयर कर समीरा ने अपनी बॉडी के बारे में लिखा है। यह समीरा रेड्डी की थ्रोबैक तस्वीर है और इस तस्वीर में समीरा रेड्डी व्हाइट कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर के साथ उन्होंने लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा है। 

कैप्शन में वह लिखती हैं- ''क्या आप इस तस्वीर में सेल्युलाइट देख सकते हैं? चहरे पर दाने? मेरी बैली की लूज स्किन? असली जॉलाइन? असली कमर? मेरी बॉडी के कौन से हिस्से को एडिट नहीं किया गया? इसका जवाब यही है कि 2010 की इस तस्वीर में मेरी बॉडी के हर हिस्से को साफ किया, घुमाया और पतला दिखाने के लिए एडिट किया गया था। काश उनके पास ओरिजनल बिना एडिट की हुई तस्वीर होती ताकि मैं दोनों की तुलना कर अंतर दिखा पाती है। मुझे यह महसूस करने में थोड़ा समय लगा कि मेरी बॉडी जैसी है मुझे उसी से प्यार करने की जरूरत है और कोई भी उस सुविधा को महसूस नहीं करा सकता है, आपके अलावा!'' वैसे अब समीरा का यह फोटो चर्चाओं का हिस्सा बन चुका है और इसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

अर्नब गोस्वामी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला साबित नहीं होता - सुप्रीम कोर्ट

यूजर को बॉडी शेमिंग से जुड़ी टिप्पणी करने पर जमकर ट्रोल हो रहे कपिल

जमानत के बाद भारती ने किया भगवान का शुक्रिया, वापस लौटी काम पर