जमानत के बाद भारती ने किया भगवान का शुक्रिया, वापस लौटी काम पर
जमानत के बाद भारती ने किया भगवान का शुक्रिया, वापस लौटी काम पर
Share:

कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों ड्रग्स केस के कारण चर्चाओं में हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही उन्हें ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था वहीं अब इस समय वह जमानत पर रिहा है। आप जानते ही होंगे भारती संग उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था लेकिन अब दोनों अपने घर में हैं क्योंकि दोनों को जमानत मिल चुकी है। वैसे भले ही दोनों जमानत पर रिहा हो लेकिन एनसीबी की तरफ से केस की जांच जारी है।

बीते दिनों ही एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उस ड्रग पैडलर को गिरफ्तार कर लिया था जो भारती तक ड्रग्स पहुंचाया करता था। अब इसी बीच भारती ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया है। जी दरअसल जमानत मिलते ही सबसे पहले भारती ने भगवान गणपति को याद किया है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर गणपति की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है और बैकग्राउंड में गणेश जी की आरती भी चल रही है।

वहीं इस दौरान फोटो के साथ भारती ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी का भी इस्तेमाल किया है। खबर ये भी है कि जमानत के बाद दोबारा भारती ने काम पर ध्यान देना शुरू कर दिया है। खबरें हैं कि भारती, कपिल शर्मा शो में अपना काम जारी रखने वाली हैं आप देख सकते हैं उन्होंने एक सेट कि तस्वीर शेयर की है जिसमे वह साड़ी पहनकर खड़ी हैं। जी दरअसल काफी समय से यह कयास लगाए जा रहे थे कि ड्रग्स विवाद के बाद भारती का पत्ता कपिल के शो से साफ होने वाला है लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। जी हाँ, अब भी भारती शो का हिस्सा हैं और वह शूटिंग में व्यस्त हैं।

NCP विधायक भरत भालके का कोरोना से निधन, पुणे में चल रहा था इलाज

नितीश कुमार पगला गए हैं, इसलिए गुस्सा रहे हैं - राबड़ी देवी

किसान संगठनों से बातचीत को तैयार है मोदी सरकार, कृषि मंत्री बोले- 'राहुल गांधी झूठ बोलने में माहिर हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -