समीरा रेड्डी ने शेयर अपनी बेटी की पहली झलक, दिखीं काफी क्यूट
समीरा रेड्डी ने शेयर अपनी बेटी की पहली झलक, दिखीं काफी क्यूट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी एक बार फिर मां बन गई हैं कुछ दिन पहले ही उन्होंने बेटी को जन्म दिया है. इस बार उनके घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है. ऐसे में समीरा ने अपनी बेबी गर्ल की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर अपनी भावनाएं व्यक्त की है. इसके पहले भी उन्होंने बेटी की क्यूट सी तस्वीर शेयर की थी. इसके बाद उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें बहुत ही प्यारी लग रही है. 

समीरा ने लिखा है, "इस नन्ही बच्ची ने मुझे जंगली घोड़ों की ताकत दी. वह चाहती थी कि मैं खुद को फिर से पा लूं. वह जानती थी कि मैं खो गया हूं और उसने मुझे रास्ता दिखाया." समीर ने एक प्यारे से इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ अपनी परी के आने की खबर को ब्रेक दिया. समीरा ने लिखा "आज सुबह हमारी नन्ही परी आई मेरी बेबी गर्ल! सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद." यहां देखें तस्वीरें. 

इसके अलावा आपको बता दें कि एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी सक्रिय थीं. एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म 'तेज' में साल 2012 में देखा गया था, जिसके बाद उन्होंने साल 2014 बिजनेसमैन अक्षाई से शादी की. साल 2015 में एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया. एक्ट्रेस को हमने 'रेस', 'टैक्सी नंबर 9211', 'मैने दिल तुझको दिया' और 'दे धना धन' जैसी फिल्मों में देखा है. इसके बाद उन्होंने फिल्मों से दुरी बना ली और अब अपनी पर्सनल लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं.

Pati Patni Aur Woh : चिंटू के लुक में बेहद ही सीधे दिखे कार्तिक आर्यन, देखें तस्वीर

विश्व कप: न्यूज़ीलैंड की हार पर फूटा परेश रावल का गुस्सा, ट्विटर पर ICC को लताड़ा

ओह! तो इस तरह प्यार जताते पकडे गए सारा-कार्तिक..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -