Pati Patni Aur Woh : चिंटू के लुक में बेहद ही सीधे दिखे कार्तिक आर्यन, देखें तस्वीर
Pati Patni Aur Woh : चिंटू के लुक में बेहद ही सीधे दिखे कार्तिक आर्यन, देखें तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों लखनऊ में अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में कार्तिक के साथ अनन्या पांडे और भूमिका पेडनेकर नजर आएंगी. इस फिल्म के सेट से कई तस्वीरें लीक हो रही हैं और इसके बाद एक और तस्वीर सामने आई है जिसे कार्तिक ने खुद शेयर किया है. फिल्म में कार्तिक आर्यन चिंटू का रोल प्ले कर रहे हैं और कुछ देर पहले इस फिल्म से कार्तिक ने अपना लुक शेयर किया है. आइए आपको बता देते हैं, उनके नए लुक को. 

आप देख सकते हैं, कार्तिक चिंटू लुक में एकदम अलग दिखाई दे रहे हैं. चिंपल पैंट शर्ट के साथ उनके मूंछों में कार्तिक बेहद मेच्योर लग रहे हैं. हाल ही में फिल्म की शूटिंग के दौरान कार्तिक का एक लुक लीक हुआ था और इसके बाद अनन्या पांडे का भी लुक लीक हो चुका है. आपको बता दें पति पत्नी और वो साल 1978 में आई फिल्म है जिसके रीमेक में कार्ति, अनन्या और भूमि काम करने जा रहे हैं. ये फिल्म कॉमेडी होने वाली है जिसके लिए फैंस काफी इंतज़ार कर रहे हैं. 

इस फिल्म मे अनन्या पांडे कार्तिक की प्रेमिका का रोल प्ले कर रही है तो भूमिका उनकी पत्नी के किरदार में नजर आएंगी. पति पत्नी और वो का निर्देशन मुद्स्सर अजीज कर रहे हैं. पहली बार फिल्मी पर्दे पर कार्तिक आर्यन के साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर की जोड़ी बनने का जा रही है. इस तीगड़ी को फिल्मी पर्दे पर देखने के लिए दर्शक खासे उत्साहित हैं. पति पत्नी और वो 6 दिसंबर को इसी साल रिलीज होने जा रही है. 

'पति पत्नी और वो' से सामने आई अनन्या पांडेय की ग्लैमरस तस्वीर

'पति पत्नी और वो' के सेट लीक हुई करती आर्यन की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -