बेटी के जन्म को 1 महीने पूरे होने पर एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
बेटी के जन्म को 1 महीने पूरे होने पर एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
Share:

कभी बॉलीवुड फिल्मों में अपना सिक्का चलाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी बीते दिनों ही मां बनी हैं। वहीं आपको याद हो उन्होंने पिछले महीने एक बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम उन्होंने नायरा रखा है। अब बीते सोमवार को उनकी बेटी एक महीने की हो गई और इस मौके पर समीरा ने अपनी बेटी की तस्वीर पोस्ट कर एक इमोशनल मैसेज लिखा है. जी हाँ, हाल ही में समीरा ने बेटी नायरा के साथ जो फोटो शेयर की उसमें वो नायरा को गोद में लिए जोर से मुस्कुरा रही हैं और मुस्कुराते हुए समीरा ने अपनी आंखें बंद की हुईं हैं जो आप देख सकते हैं. इसी के साथ उनकी बेटी की आंखें भी बंद हैं। वहीं अब इस क्यूट फोटो को शेयर करते हुए समीरा ने लिखा, 'एक महीना हो गया है। क्या दूसरी बार यह आसान था? बिल्कुल नहीं! लेकिन यह बहुत मायने रखता है.

इसके साथ समीरा ने न्यूबॉर्न और मदरहुड जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल किया जो साफ़ नजर आ रहे हैं. आपको पता हो कि नायरा का जन्म 12 जुलाई, 2019 को हुआ था और समीरा ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। वहीं उन्होंने बेटी का हाथ थामे एक फोटो शेयर की थी और अपने फैंस को अपनी बेटी के जन्म की जानकारी दी थी और इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि उनके घर बेटी का जन्म हुआ है। वहीं अपनी बेटी के जन्म के 3 दिन बाद समीरा ने बेटी की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'इस बच्ची ने मुझे जंगली घोड़ों जितनी ताकत दी। ये चाहती थी कि मैं फिर से खुद को ढूंढूं। ये जानती थी मैं रास्ता भटक गई हूं और इसने मुझे रास्ता दिखाया। मदरहुड का जश्न मनाने में मैंने एक आवाज पाई। शरीर को लेकर अवधारणा को बदला और लोगों तक पहुंची ताकि वो अपने बारे में अच्छा महसूस कर सकें। मैं बहुत खुश हूं कि लोगों ने जुड़ाव महसूस किया और मुझे यहां तक पहुंचने में मदद की। हम बेटी चाहते थे और हमें वो मिल गई.

आपको बता दें कि समीरा ने साल 2002 में फिल्म मैंने दिल तुझको दिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और फिर वह फिल्म डरना मना है, प्लान, मुसाफिर, नो एंट्री, टैक्सी नंबर 9211, अशोक, नक्शा, रेस, दे दना दन और तेज जैसी फिल्मों में काम करते दिखीं थीं.

Section 375 Trailer : निर्भया केस को याद दिलाता फिल्म का ट्रेलर

प्रियंका ने बताया सुबह-सुबह ये अजीब हरकत करते हैं निक जोनस

पुण्यतिथि : जब हाथी ने तोड़ दिया था शम्मी कपूर का पैर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -