Section 375 Trailer : निर्भया केस को याद दिलाता फिल्म का ट्रेलर
Section 375 Trailer : निर्भया केस को याद दिलाता फिल्म का ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड स्टार्स अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा स्टारर फिल्म 'Section 375' का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है जिसे देखने के लिए हर कोई इंतज़ार कर रहा था. फिल्म के टाइटल से ही इसकी कहानी पता चलती है यानि इस फिल्म में अहम मुद्दों पर बहस की जाएगी जिसमें अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा दिखाई दे रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 46 सेकंड का है. कुछ दिन पहले इसका टीज़र सामने आया था वहीं इसके कई पोस्टर भी आ चुके हैं. जानते हैं क्या है खास है इस ट्रेलर में.

2 मिनट 46 सेकंड के इस ट्रेलर में शुरुआत के एक रेप विक्टिम से साथ पुलिस की पूछताछ से शुरू होती है. इस पूछताछ के तरीके को देखकर आप हैरान हो सकते हैं कि पुलिस विक्टिम से किस तरह के सवाल करती है और विक्टिम से किस तरीके से पेश आती है. इसे देखकर लगता है कि असल में भी विक्टिम से ऐसे ही सवाल किये जाते होंगे. फिल्म के ट्रेलर में ऋचा चड्ढा को विक्टिम के वकील के किरदार में दिखाई दे रही हैं वहीं अक्षय खन्ना आरोपी के वकील का किरदार निभा रहे हैं. बता दें, आरोपी फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना एक डायरेक्टर होता है और विक्टिम पिछड़े समाज की एक अस्सिटेंट कॉस्ट्यूम डिजाइनर होती है. इसके बाद ही बहस शुरू की जाती है. 

इसके अलावा फिल्म में रेप के आरोपी को सजा देने के लिए विरोध प्रदर्शन भी होते हैं. अक्षय खन्ना के ऊपर स्याही भी फेंकी जाती हैं. ट्रेलर में बताया गया है ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) अक्षय खन्ना के चैंबर में काम कर चुकी होती हैं. लेकिन उनकी सोच की वजह से वह चैंबर छोड़ देती हैं. इसके बाद दोनों आमने सामने होते हैं.  ट्रेलर देखकर आपको फिल्म दामिनी की याद दिलाता है. इसके साथ ही साल 2012 में हुए दिल्ली के निर्भया गैंगरेप केस भी याद आ सकता है. फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होगी. 

Section 375 : गंभीर मुद्दे पर आधारित है फिल्म Section 375, देखें टीज़र

Section 375 Poster : गंभीर रूप में दिखे ऋचा-अक्षय, सामने आया फिल्म से पहला लुक

Section 375 : इस दिन रिलीज़ होगी ऋचा चड्ढा-अक्षय खन्ना की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -