क्या ओटीटी पर रिलीज होगी कार्तिक नरेन की नरगसूरन?
क्या ओटीटी पर रिलीज होगी कार्तिक नरेन की नरगसूरन?
Share:

हमने पहले बताया था कि, इस लॉकडाउन के दौरान कुछ फिल्में पहले से ही ओटीटी रिलीज के लिए सिलेक्टेड थीं, प्रशंसक उम्मीद कर रहे थे कि निर्देशक कार्तिक नरेन की नरगसूरन कम से कम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी, अगर जल्द ही सिनेमाघरों में नहीं। अरविंद स्वामी, इंद्रजीत, श्रिया सरन और संदीप किशन की मुख्य भूमिका वाली फिल्म बहुत पहले पूरी हो चुकी है और इसकी रिलीज में काफी समय से देरी हो रही है।

स्लीपर हिट डेब्यू फिल्म 'धुरुवंगल पथिनारू' के बाद निर्देशक कार्तिक नरेन की दूसरी फिल्म 'नरगसूरन' होने वाली थी। लेकिन देरी के कारण, युवा निर्देशक ने अरुण विजय के साथ 'माफिया: चैप्टर 1' बनाई थी और जल्द ही धनुष के साथ काम करने के लिए तैयार है। इस बीच, नवीनतम चर्चा यह है कि, 'नरगसूरन' के ओटीटी पर रिलीज़ होने की संभावना है और रिपोर्ट्स हैं कि फिल्म का प्रीमियर जून में सोनी लिव पर होगा।

जल्द ही आधिकारिक घोषणा होने की उम्मीद है। कार्तिक नरेन ने पहले दिसंबर में संकेत दिया था कि 'नरगसूरन' मार्च में रोशनी देख सकता है, लॉकडाउन के कारण योजनाएं टॉस के लिए चली गई हैं। हाल ही में, प्रतिभाशाली निर्देशक ने फिर से संकेत दिया कि फिल्म जल्द ही रिलीज होगी। ऐसा लग रहा है कि फिल्म ओटीटी रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है।

कठिन समय में लोगों की मदद करना हमारी सामाजिक जिम्मेदारी है: संचारी विजय

फिल्म जगत में अपनी छाप छोड़ने के बाद राजनीती में भी सफल हुए NTR, 70 साल की उम्र में की थी दूसरी शादी

ब्रिटेन एशियाई फिल्म समारोह में दिखाई गई गौतम घोष की 'राहगीर‘

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -