समीर अंजान ने बताया बॉलीवुड में पोएट्री और शायरी पर ध्यान नहीं दिया जाता

मशहूर गीतकार समीर अंजान इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. उनका कहना हैं कि इन दिनों बॉलीवुड में ज्‍यादा ध्‍यान म्‍यूजिक पर दिया जा रहा है, पोएट्री और शायरी पर नहीं. दरअसल इन दिनों समीर अनजान प्रफुल्ल श्रीवास्तव की फिल्म ‘हिल व्यू विला’ के म्‍यूजिक लांच पर पहुंचे थे जंहा उन्होंने कई सारी बात की. इस फिल्‍म के निर्माता विक्रांत श्रीवास्तव, राहुल पोरवाल व किशन जायसवाल हैं, जिनका कहना हैं कि उनकी ये फिल्म महिलाओं के बीच मानवीय संबंधों पर आधारित हैं.

वहीं फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं और गीतकार प्रफुल्ल श्रीवास्तव, कृष्णा भरद्वाज, सोहराब व प्रेम निशीथ हैं, इसके अलावा फिल्म के गाने शाहिद माल्‍या, प्रतीक्षा वशिष्ठ, नेहा वैष्णव, प्रियम व ऋषि विश्‍वकर्मा ने गाए हैं. इस दौरान समीर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात करते हुए कहा कि बॉलीवुड इंडस्‍ट्री इतने सालों में काफी बदली है, इसलिए ‘हिल व्यू विला’ जैसी फिल्‍मों की म्‍यूजिक अच्‍छी होने की संभावनाएं काफी होती हैं.

मुझे लगता है कि इस फिल्‍म का म्‍यूजिक हंटिंग होगा और श्रोताओं को भी खूब पसंद आयेगी. इसके अलावा उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के कलाकारों की तारीफ करते हुए कहा कि यह पर युवाओं में प्रतिभा की कमी नहीं है. बता दे कि फिल्म ‘हिल व्यू विला’ 6 जुलाई को रिलीज होगी.

ये भी पढ़े

B'Day Special : इस बंगाली निर्देशक को मिला है रूस सरकार से ख़ास सम्मान

लंदन की सडकों पर 'लगावेलू तू लिप्‍स्ट‌िक' पर जमकर नाचे ये भोजपुरी स्टार्स

महिलाओं की पहली पसंद बनी रानी चटर्जी की ये फिल्म

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -