लंदन की सडकों पर 'लगावेलू तू लिप्‍स्ट‌िक' पर जमकर नाचे ये भोजपुरी स्टार्स

भोजपुरी सिनेमा जगत भी अब काफी बड़ा हो चुका है. सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी भोजपुरी फिल्मों के फैंस मौजूद है. दिनेश लाल यादव 'निरहुआ', अक्षरा सिंह, पवन सिंह और आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा के मशहूर और चर्चित नाम है. हाल ही में इन चारों ही स्टार्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं जिसमे ये चारों ही स्टार्स विदेशी सड़कों पर भोजपुरी तड़का लगा रहे हैं.

ये वीडियो पिछले साल का है लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये तब की बात है जब ये चारों ही स्टार्स एक शो के सिलसिले में इंग्लैंड की राजधानी लंदन गए थे. इस दौरान चारों लंदन की सड़कों पर घूमने निकले इस दौरान इन्होने सड़क पर ही गाना और नाचना शुरू कर दिया. 

दरअसल लंदन में सड़कों पर गाना-बजाना आम बात है. इस दौरान इन्हे यहाँ एक म्यूजिशियन मिल गया बस फिर क्या चारों ही स्टार्स चालू हो गए.पवन सिंह ने इस दौरान मशहूर गीत 'जब लगावेलू तू लिप्‍स्ट‌िक' गाना चालू कर दिया और चारों ही स्टार्स इस गानें पर जमकर ठुमके लगाने लगे. इस समय सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को हमने Yashi Music नाम के एक यूट्यूब चैनल से लिया है. अब तक इस वीडियो को 10 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है. आप भी देखिये ये शानदार वीडियो.

 

पवन सिंह के गानें पर इस भोजपुरी एक्ट्रेस के ठुमकों ने लगाई स्टेज पर आग

प्रकाश राज ने अमिताभ बच्चन को कहा कायर

इस पंजाबी एक्ट्रेस की बोल्डनेस के सामने बाकि की सभी अभिनेत्रियां है फेल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -