'हल्फा मचाके गईल' में संभावना सेठ ने दिखाया अपना अंदाज

भोजपुरी की जानी मानी अदाकारा संभावना सेठ इन दिनों अपने एक गाने को लेकर काफी सुर्खियों में चल रही हैं. भोजपुरी सिनेमा की बड़ी फिल्मों में से एक मानी जा रही फिल्म 'हल्फा मचाके गईल' से जुड़ा हुए एक गाना हाल ही में रिलीज किया गया हैं, जिसमें संभावना सेठ जोरदार ठुमके लगा रही हैं. हॉट एंड बोल्ड अंदाज से भरपूर इस गाने का हाल ही प्रोमो जारी हुआ है जिसे दर्शक काफी पसंद करते हैं.

फिल्म 'हल्फा मचाके गईल' के इस गाने का नाम 'चॉकलेटी जवानी...' है जिस पर संभावना सेठ काफी हॉट एंड बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं. इस गाने में संभावना सेठ के साथ राघव नय्यर डांस करते नजर आ रहे हैं. ख़ास बात यह हैं कि इस फिल्म में न सिर्फ बोल्ड एक्ट्रेस संभावना सेठ का गाना हैं बल्कि भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी और खूबसूरत अभिनेत्री पायल रोहतगी के आइटम नंबर का नाम 'मेरी आदत खराब है...' भी जमकर धमाल का रहा हैं.

 

गौरतलब हैं कि पायल बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वहीं फिल्म में एक्टर राघव नय्यर और शिप्रा गौर मुख्य भूमिका में हैं. इसी फिल्म के जरिये राघव नय्यर और शिप्रा गौर भोजपुरी जगत में अपना पहला कदम रखने जा रहे हैं. यह फिल्म 25 मई को मुंबई और बिहार में रिलीज होने वाली है. फिल्म के गानों को देखकर दर्शक फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हो रहे हैं.

ये भी पढ़े

अपनी फिल्म से काफी उम्मीद कर रहे हैं भोजपुरी स्टार कल्लू

रिलीज हुआ भोजपुरी फिल्म ‘आवारा बलम’ का एक और शानदार गाना

बॉलीवुड में फ्लॉप हो चुके हैं साउथ के ये दो एक्टर्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -