बॉलीवुड में फ्लॉप हो चुके हैं साउथ के ये दो एक्टर्स

साऊथ के जितने भी एक्टर हैं सभी अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से पहचाने जाते हैं. हम सभी इस बात से बखूबी वाकिफ है कि साऊथ के एक्टर्स की पहचान उनकी फाइटिंग की वजह से होती हैं और फाइटिंग में अगर कोई सबसे आगी होता है तो वह साउथ के एक्टर्स ही हैं. साउथ में जितनी फाइट दिखाई जाती हैं उतनी बॉलीवुड में तो हो ही नहीं सकती. ऐसे में आज हम उन साउथ के स्टार्स की बात करने जा रहे हैं जिन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया लेकिन बुरी तरह फ्लॉप हो गए और उसके बाद उन्होंने साउथ की फ़िल्में की और सुपरहिट हो गए.

जी हाँ आइए बताते हैं उन दो स्टार्स के नाम जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी फ्लॉप करियर की छाप छोड़ी हैं. साउथ की फिल्मों में जमकर पॉपुलर होने वाली सुपरस्टार रामचरण ने जंजीर फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन कहानी बॉक्स ऑफिस पर औँधे मुँह गिरी और फ्लॉप हो गई और उसके बाद उन्होंने कभी बॉलीवुड में काम ही नहीं किया, लेकिन साउथ के सुपरस्टार बन गए.

 

साउथ में मास के नाम से मशहूर सूर्या ने भी बॉलीवुड की फिल्म 'रक्तचरित्र 2' में काम किया लेकिन कमाई ज्यादा अच्छी नहीं हुई और फ्लॉप हो गई. इस फिल्म के बाद सूर्या ने बॉलीवुड में काम करने से साफ़ इंकार कर दिया और आज वह भी साउथ के सुपरस्टार हैं.

इस लड़के से कर चुकी हैं मुकेश अम्बानी की बेटी सगाई, हो रही हैं शादी की तैयारियां

मेहँदी सेरेमनी के बाद नाईट सूट में वायरल हो रही सोनम की ये तस्वीर

Couple Goal: अपनी मेहँदी सेरेमनी में जमकर नाचे सोनम और आनंद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -