अपनी फिल्म से काफी उम्मीद कर रहे हैं भोजपुरी स्टार कल्लू
अपनी फिल्म से काफी उम्मीद कर रहे हैं भोजपुरी स्टार कल्लू
Share:

इन दिनों भोजपुरी स्टार 'अरविन्द अकेला कल्लू' अपनी आगामी फिल्म  ‘आवारा बलम’ को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. यह भोजपुरी फिल्म इस महीने रिलीज़ होगी. अभिनेता कल्लू और फिल्म की दोनों अभिनेत्रियाँ तनुश्री और गार्गी  फिल्म के प्रमोशन में जोर से जुटे हुए हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान अभिनेता कल्लू का कहना है की फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है और उन्हें इससे काफी उम्मीद है. फिल्म के बेहतर प्रदर्शन करने की सारी टीम को उम्मीद है. 

अभिनेता अरविंद अकेला ने मीडिया से बात करते हुए  कहा, ‘यह फिल्म मेरे लिए खास है. सामाजिक और शहरी परिवेश के बीच भोजपुरिया संस्कृति को ध्यान में रखकर हम लोगों ने यह फिल्म बनाई है. मुझे पूरी उम्मीद है कि पिछली फिल्मों की तरह ‘आवारा बलम’ को भी भोजपुरिया दर्शक भरपूर प्यार देंगे.’ अभिनेता अरविंद अकेला ने कहा, ‘फिल्म में डांस, रोमांस और एक्शन की भरमार है. लेकिन लोग इस फिल्म को पूरे परिवार के साथ मिल-बैठकर देख सकें, इसलिए पारिवारिक परिवेश का भी पूरा ख्याल रखा गया है. मुझे पूरा भरोसा है कि इस फिल्म को देखने आने वाले दर्शक सिनेमाहॉल से निराश नहीं लौटेंगे.’

बता दें की फिल्म में उनके साथ भोजपुरी अदाकारा तनुश्री, और गार्गी पंडित भी नज़र आएँगी. फिल्म का निर्माण निशिकांत झा कर रहे हैं. फिल्म 'आवारा बलम' 25 मई से बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

रिलीज हुआ भोजपुरी फिल्म ‘आवारा बलम’ का एक और शानदार गाना

बॉलीवुड में फ्लॉप हो चुके हैं साउथ के ये दो एक्टर्स

दूसरे दिन भी अल्लू अर्जुन की फिल्म की रिकॉर्ड कमाई जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -