केरल की हसीन वादियों का लुत्फ़ उठाती हुई नज़र आई सामंथा रुथ प्रभु
केरल की हसीन वादियों का लुत्फ़ उठाती हुई नज़र आई सामंथा रुथ प्रभु
Share:

फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के गाने 'ऊ अंटावा' से सुर्खियां बटोरने के उपरांत सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों 7वें आसमान पर आ चुकी है। गाने में अभिनेत्री के डांस को खूब पसंद किया गया और फैंस उनके स्टैप्स को कॉपी करते हुए रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए भी देख सकते है। वहीं सामंथा ये हिट सॉन्ग देने के बाद इन दिनों केरल की हसीन वादियों में जा चुकी है, जहां हाल ही में अथिरापल्ली वॉटरफॉल एंजॉय  करती हुई नज़र आ रही है।  अभिनेत्री ने वहां से अपनी सिजलिंग तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया है।

सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम से 2 तस्वीर साझा की है। पहली फोटो में सामंथा वॉटरफॉल के पास पत्थर पर खड़ी बांहें उठाकर भी पोज देने में लगी हुए है। वहीं दूसरी में पत्थर पर बैठी एक टक किसी ओर निहारती हुई नज़र आ रही है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस दौरान सामंथा रुथ रेड कलर के शॉर्ट्स में बहुत ही ज्यादा हॉट लग रही हैं। ओपन हेयर्स के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा कर रखा है। फैंस सामंथा की इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो  सामंथा को आखिरी बार सुपरहिट अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की मूवी 'पुष्पा: द राइज' के आइटम सॉन्ग 'ऊ अंटावा' में भी देखा जा चुका है। अब वह अगली बार गुनासेकर की 'शाकुंतलम' और विग्नेश शिवन की 'काथुवाकुला रेंदु काधल' में दिखाई देने वाली है । सामंथा इन दिनों हरि शंकर और हरीश नारायण द्वारा निर्देशित एक आगामी अखिल इंडियन मूवी 'यशोदा' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

'पूरी गल बात' में टाइगर संग रोमांस करेंगी मौनी, सामने आया नया टीजर

रिलीज से पहले मुश्किलों में 'गंगूबाई काठियावाड़ी', शुरू हुआ विरोध प्रदर्शन

सोशल मीडिया पर वायरल हुई विक्रांत मैसी की हल्दी की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -