तलाक के बाद अमीन पीर दरगाह पहुंची सामंथा, वायरल हुई फोटोज
तलाक के बाद अमीन पीर दरगाह पहुंची सामंथा, वायरल हुई फोटोज
Share:

साउथ मूवीज की जानी मानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने कुछ दिनों पूर्व ही अपने पति नागा चैतन्य से तलाक की घोषणा की है। जिसके उपरांत दोनों सितारे अपनी-अपनी जिंदगी में व्यस्त हो चुके है। इस दौरान अभिनेत्री अपनी मूवीज और प्रोजेक्ट्स में  व्यस्त हो चुकी है। हाल ही में अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु आंध्र प्रदेश के कडप्पा स्थित अमीन पीर दरगाह पहुंच गई है। जहां से उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर इस समय वायरल हो रही है। 

अमीन पीर दरगाह पहुंची सामंथा रुथ प्रभु: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु ने अमीन पीर दरगाह पहुंचकर अपना सिर झुकाया हुआ है। इसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है।

पीली रंग की साड़ी में नजर आईं: इस बीच एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने पीले रंग की सिल्क साड़ी पहन रखी है। साथ ही अभिनेत्री मास्क लगाए हुई थी।

दरगाह पर चादर लेकर पहुंची: हम बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु इस बीच अमीन पीर की दरगाह पर हरे रंग की चादर लेकर गई थी। जिसे अदाकारा ने दरगाह पर चढ़ाया।

शांति की खोज में दिखीं: सामंथा रुथ प्रभु की ये फोटोज बता रही है कि मूवी अभिनेत्री इस वक्त शांति की तलाश में थी।

तिरुमाला के दर्शन करने भी पहुंची:  इतना ही नहीं अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु इसके उपरांत तिरुमाला के दर्शन करने भी पहुंची हैं। इतना ही नहीं सामंथा रुथ प्रभु ने कुछ दिनों पहले ही उत्तराखंड जाकर 4 धाम की यात्रा पूरी की थी। इसके उपरांत अदाकारा अमीन पीर दरगाह आई थी। जबकि तलाक की घोषणा के ठीक पहले अदाकारा तिरुपति के दर्शन के लिए भी पहुंची थी।

सर्वाइवर तमिल के पहले संस्करण में विजयलक्ष्मी ने हासिल की जीत

हरभजन सिंह ने सीने पर बनवाया रजनीकांत का टैटू, विश किया जन्मदिन

कभी कुली तो कभी बस कंडक्टर थे रजनीकांत, कमाते थे मात्र 750 रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -