CITADEL की शूटिंग के दौरान घायल हुई सामंथा, सामने आई तस्वीर
CITADEL की शूटिंग के दौरान घायल हुई सामंथा, सामने आई तस्वीर
Share:

साउथ स्टार संमाथा रुथ प्रभु नई वेब सीरीज सिटाडेल में जल्द ही दिखाई देने वाली है। फिल्म निर्माता जोड़ी रूसो ब्रदर्स की एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज सिटाडेल के हिंदी संस्करण की शूटिंग में संमाथा इस वक़्त बिजी हैं और काफी समय से सिनेमा से दूर वह जल्द ही अपने फैन्स के मध्य आने वाली हैं। इस सीरीज में वह अभिनेता वरुण धवन के साथ नजर आने वाली है। हमेशा ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के लिए कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं, संमाथा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक फोटोज भी साझा की है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से संमाथा ने जो तस्वीर शेयर की हैं उसने फैन्स की चिंता को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है।

खबरों का कहना है कि अभिनेत्री ने अपने हाथों की फोटो शेयर की है, जिसमें उनके हाथ बुरी तरह से जले हुए दिख रहे हैं। संमाथा के दोनों हाथों में चोट के कई निशाना भी दिखाई दे रहे है। इन तस्वीर को देख फैन्स अटकले लगा रहे हैं कि वेब सीरीज सिटाडेल के शूट के बीच एक्ट्रेस को ये चोटे आई हैं।  मंगलवार को एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "पर्क ऑफ एक्शन" 

क्या है सिटाडेल की कहानी?: बता दें कि सिटाडेल एक्शन से भरपूर साइंस फिक्शन ड्रामा सीरीज है। इसके हिंदी संस्करण में संमाथा, वरुण धवन और प्रियंका चोपड़ा मुख्य किरदार में हैं। जानकारी के अनुसार, सीरीज के पहले सीजन में 6 एपिसोड्स जारी किए जाएंगे, जिनमें से 2 अप्रैल को रिलीज किए जा सकते है। 

'शाकुंतलम' में भी नजर आएंगी संमाथा: सिटाडेल में काम करने के साथ अभिनेत्री इस वक़्त कई अन्य प्रोजेक्ट पर भी काम कर रही हैं। मूवी शाकुंतलम को लेकर एक्ट्रेस  काफी चर्चा में हैं। उनके फैन्स उन्हें देखने के लिए बेसब्री से उनकी प्रतीक्षा है। जानकारी के मुताबिक ये मूवी 14 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में आने वाली है। फिल्म में कबीर बेदी, सचिन खेडेकर, प्रकाश राज, गौतमी, अनन्या नगल्ला, अदिति बालन आदि नजर आने वाले है।

काजल ने शुरू की इंडियन-2 की शूटिंग...सामने आई तस्वीर

अपनी रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग डांस करती नजर आई अदिति

छोटी ड्रेस में रश्मिका ने ढाया कहर, वीडियो देख पागल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -