बेग पर लाखों रूपये खर्च करती है सामंथा अक्किनेनी, कीमत जान रह जाएंगे हैरान
बेग पर लाखों रूपये खर्च करती है सामंथा अक्किनेनी, कीमत जान रह जाएंगे हैरान
Share:

साउथ अदाकारा सामन्था अक्किनेनी को उनके क्लासिक फैशन के लिए जाना जाता है और यह कोई रहस्य नहीं है कि वह कुछ महंगे सामानों का उपयोग करती है. सैम तेलुगु उद्योग में सबसे सफल और सबसे अधिक पेमेंट पाने वाली एक्ट्रेस में से एक है और वह अपने बैग और कपड़ों पर खर्च करना पसंद करता है. साथ ही उनकी अलमारी में कुछ ईर्ष्या-योग्य हैंडबैग शामिल हैं. उनकी एक हवाई यात्रा के लिए, अभिनेत्री को ठाठ कॉर्ड-सेट पहने देखा गया, जिसे उन्होंने सैंडल के साथ पहना था जिसकी कीमत लगभग 27,000 रुपये थी. 

वही अभिनेत्री के स्वामित्व वाला चैनल स्लिंग बैग एक बड़ी कीमत का है. जंबो फ्लैप स्लिंग बैग की कीमत लगभग 4 लाख रुपये है.जिस तरह का बैग सैम कैरी करती है वह कॉकटेल पार्टियों और सेमी-फॉर्मल इवेंट्स में कैरी करने के लिए परफेक्ट है. चाहे उनके कपड़े हों या हैंडबैग, तमिल-तेलुगु अभिनेत्री निश्चित रूप से जानती हैं कि कैसे अपने स्टाइल से सुर्खियों को हथियाना है. एक्ट्रेस के पास शानदार बैग, जूते और सामान के साथ-साथ एक साड़ी है. 

चाहे वह घर पर उनका इंडियन वियर हो या एयरपोर्ट पर स्टनिंग आउटफिट पहनना, समांथा अपने स्टाइल से सभी को आकर्षित कर रही हैं. वह अपने सतरंगी विकल्पों के लिए जानी जाती है. वही वर्कफ़्रंट की बात करे, तो विग्नेश शिवन के निर्देशन में बनी फिल्म काथु वाकुला रेंदु अग्रहल में दक्षिण की सुंदरता दिखाई देगी. फिल्म में नयनथारा और विजय सेतुपति प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म की शूटिंग अभी फ्लोर पर है. 

अपने पेरेंट्स की शादी की सालगिरह पर कीर्ति सुरेश ने साझा किये शानदार फोटो

गणेश चतुर्थी के मौके पर सारा ने बिखेरे जलवे, शेयर की ये शानदार फोटो

विराट और अनुष्का को इन कलाकारों ने दी बधाईयां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -