सामंथा अक्किनेनी को अपनी वैनिटी वैन में मिला जन्मदिन का सरप्राइज
सामंथा अक्किनेनी को अपनी वैनिटी वैन में मिला जन्मदिन का सरप्राइज
Share:

टॉलीवुड और साउथ फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं सामंथा अक्किनेनी ने कल ही अपना 34वां जन्मदिन मनाया है। अपनी एक्टिंग से लाखों फैंस के दिलों पर राज करने वाली सामंथा अक्किनेनी कीं लोकप्रिय टॉक शो ने मेजबानी की। 

सामंथा अक्किनेनी के जन्मदिन पर उन्हें जन्मदिन का आश्चर्य हुआ। स्टाइलिस्ट और मेकअप कलाकारों की सामंथा की टीम ने भी उनकी वैनिटी वैन में सरप्राइज बर्थडे पार्टी के साथ उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। सामंथा के लिए यह एक प्यारा आश्चर्य था, जिसे तस्वीर में मुस्कुराते हुए देखा गया है। सैम के बारे में बात करते हुए, उनके प्रशंसकों और सहकर्मियों से बुधवार को आनंद मिलता था क्योंकि वह कई सोशल मीडिया पोस्ट और इच्छाओं के साथ उनके साथ थी। 

फिल्म उद्योग की मशहूर हस्तियों जैसे राशी खन्ना, वेंकटेश, हंसिका मोटवानी, मनोज बाजपेयी, कीर्ति सुरेश, तमन्नाह भाटिया और अन्य ने समांथा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। अपने काम के मोर्चे के बारे में बात करते हुए, सामंथा को आखिरी बार शारवानंद अभिनीत रोमांटिक और भावनात्मक नाटक जानू में देखा गया था, जिसे 2020 में रिलीज़ किया गया था। वह गुनशेखर द्वारा निर्देशित शाकुन्तलम में शीर्षक भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी, जिसमें वह मलयालम के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी अभिनेता देव मोहन।

कोरोना पर केंद्रीय मंत्रिपरिषद की पहली बैठक, मंत्रियों संग पीएम मोदी करेंगे मंथन

'कोरोना के लिए चुनाव आयोग पर चले हत्या का केस..', मद्रास HC के खिलाफ पहुंचा EC

दो बार सांसद और 3 बार MLA रहे कमला प्रसाद रावत का न‍िधन, काफी समय से थे बीमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -