सामंथा अक्किनेनी ने पूजा हेगड़े को इस चीज में दी मात
सामंथा अक्किनेनी ने पूजा हेगड़े को इस चीज में दी मात
Share:

हस्तियां अपने प्रशंसकों से जुड़े रहने के लिए ज्यादातर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहती हैं। यह उनकी निजी जिंदगी, फिटनेस रूटीन या मूवी प्रमोशन के बारे में हो सकता है, स्टार्स अपने प्रशंसकों को चलते-फिरते हर चीज के बारे में अपडेट देते है। साउथ ब्यूटी सामंथा अक्किनेनी सोशल मीडिया पर सबसे सुपर एक्टिव अभिनेत्रियों में से एक हैं। लॉकडाउन के बीच जानू अभिनेत्री ने खाना पकाने, फिटनेस, मेडिटेशन, होम गार्डनिंग और बहुत कुछ करने के बारे में सकारात्मक वीडियो और तस्वीरों से अपना सोशल मीडिया फीड पर पोस्ट किया।  वहीँ उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर कई लाख फैंस है और 12,000,000 के निशान को छूकर इंस्टाग्राम पर पूजा हेगड़े को मात देने में कामयाब रही हैं।

पिछले हफ्ते तक इस स्टार के मशहूर साइट पर 11,500,000 फॉलोअर्स थे जबकि पूजा 11,600,000 पर थी। हालांकि सैम 12 लाख का आंकड़ा छूकर पूजा को मात देने में कामयाब रही हैं। इसी के बारे में शेयर करते हुए सामंथा अक्किनेनी ने लिखा, 12,000,000.. अब और हमेशा के लिए.. " इस बीच, कियारा आडवाणी, रकुल प्रीत सिंह और काजल अग्रवाल जैसी अन्य दक्षिण अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर एक विशाल प्रशंसक के साथ काफी लीड में हैं। फोटो शेयरिंग ऐप पर 15,500,000 फॉलोअर्स के साथ रकुल ने काजल अग्रवाल के साथ गर्दन से गर्दन तक की प्रतियोगिता की है, जिनके फॉलोअर्स की भी उतनी ही संख्या है।

पिछले कुछ महीनों में सामंथा अक्किनेनी काफी ध्यान खींचने में कामयाब रही हैं। राणा दग्गुबाती की शादी से खूबसूरत पारिवारिक क्षणों के साथ अपने प्रशंसकों का इलाज करने के लिए अपने थ्रोबैक हॉलिडे की तस्वीरें साझा करने से लेकर खूबसूरत स्टार ने अपने प्रशंसकों से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का बेहतरीन इस्तेमाल किया है। उसकी कसरत और स्किनकेयर रूटीन ने काफी ध्यान खींचा है। उन्होंने घर की बागवानी के साथ अपने प्रशंसकों को भी प्रेरित किया है। गजब ने घर पर पौधरोपण के महत्व को साझा किया और कैसे जैविक खेती उसके लिए एक गेम चेंजर है।

वायरल हुआ यश की पत्नी का ये खूबसूरत वीडियो

यह म्यूजिक कम्पोज़र आदिपुरुष के लिए करने वाले है म्यूजिक की रचना

दबंग कलाकार और अभिनेता प्रबीश की शूटिंग के दौरान हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -