वायरल हुआ यश की पत्नी का ये खूबसूरत वीडियो
वायरल हुआ यश की पत्नी का ये खूबसूरत वीडियो
Share:

टॉलीवूड के जाने माने एक्टर यश को आज के समय में कौन नहीं जनता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है। हाल ही में अभिनेता और उनकी पत्नी राधिका पंडित अपनी सबसे क्यूट यादें सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ शेयर कर रहे हैं। अब राधिका पंडित ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें सेल्फी के लिए परफेक्ट एंगल पाने की कोशिश करते देखा जा सकता है जिसे यश और उनकी बेटी अयरा ने चुपके से रिकॉर्ड किया था। वीडियो शेयर करते हुए राधिका पंडित ने लिखा कि कैसे सेल्फी के लिए सही एंगल हासिल करना हर लड़की के लिए संघर्ष है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika Pandit (@iamradhikapandit) on

राधिका ने लिखा है कि  "Well.. behind the scenes of every girl's 'selfie' life! How to get that perfect shot/angle!! Its definitely a task. Dint know I was been secretly captured by a bored dad n daughter "। यश और राधिका को एक-दूसरे से प्यार हो गया जब वे 2007 में एक टीवी सीरीज नंदगोकुला के सेट्स पर मिले थे। वे मिस्टर एंड मिसेज रामाचारी और मोगना मनासु में सह-कलाकार बने रहे।

उनके खूबसूरत रिश्ते की शुरुआत करीबी दोस्त होने से हुई और आखिरकार उनका प्यार खिल गया। उन्होंने अपने रिश्ते को गुप्त रखा और जब उन्होंने अगस्त 2016 में सगाई कर ली तो उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए यह खबर तोड़ दी। उनके दो बच्चे हैं, अयरा और यथार्व। इस बीच वर्क फ्रंट पर राधिका फिलहाल यश के फाउंडर यशोमर्गा फाउंडेशन में व्यस्त हैं, जो किसानों की मदद करने के मकसद से काम करती है। दूसरी ओर यश केजीएफ की अगली कड़ी में व्यस्त हैं।

यह म्यूजिक कम्पोज़र आदिपुरुष के लिए करने वाले है म्यूजिक की रचना

दबंग कलाकार और अभिनेता प्रबीश की शूटिंग के दौरान हुई मौत

अनलॉक-4 के शुरू होते ही छुट्टियां मानाने गोवा पहुंची नयनतारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -