'सरकारी तंत्र से करती थी दंगाइयों का सरंक्षण करती थी सपा सरकार..', भूपेंद्र चौधरी का बड़ा हमला
'सरकारी तंत्र से करती थी दंगाइयों का सरंक्षण करती थी सपा सरकार..', भूपेंद्र चौधरी का बड़ा हमला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा है कि मोदी सरकार ने नौ वर्षों में केवल धारा 370 हटाने, राम मंदिर निर्माण का शिलान्यास करने जैसे ऐतिहासिक कार्य ही नहीं किए, बल्कि आतंकवाद का सफाया भी किया है। यूपी में योगी सरकार ने उनके कदम से कदम मिलाकर राज्य का विकास किया और माफियाओं को मिट्टी में मिलाने का काम किया। जो समाजवादी पार्टी (सपा) की सरकार दंगाइयों को सरकारी तंत्र का संरक्षण दे रही थी, उसे सीएम योगी ने उखाड़ फेंका। यही वजह है कि 2017 के बाद कोई बड़े दंगे यूपी में नहीं हुए।

दरअसल, भूपेंद्र चौधरी आज गुरुवार (15 जून) को मेयो इंस्टीट्यूट एंड मेडिकल साइंसेज में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने जो एजेंडा चुनाव में जनता के समक्ष रखा था। उसे एक एक कर पूरा कर रहे हैं। उनके ऐतिहासिक कार्यों के मद्देनज़र जनता फिर आने वाले 2024 के चुनाव में मोदी को प्रधानमंत्री चुनेगी। उन्होंने कहा कि दुनिया के 200 देश पीएम मोदी के नीतियों से प्रभावित हैं। कोरोना महामारी में पूरी दुनिया में हाहाकार मचा था। हमारे देश के वैज्ञानिकों ने कोरोना वैक्सीन बनाई। भारत की जनता को बचाने के साथ ही पीएम मोदी ने 100 से अधिक देशों को वैक्सीन दी और वहां के लोगों की जान बचाने का कार्य किया। देश विश्व गुरु बनने की दिशा में बढ़ रहा है। देश की अर्थव्यवस्था 5वें स्थान पर पहुंच चुकी है, जो 2014 में 10वें स्थान पर थी।

पूर्व की सपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि पहले मैनपुरी, इटावा व आजमगढ़ जिलों में ही 24 घंटे बिजली दी जाती थी, क्योंकि यहां सपा के अध्यक्ष और उनके खास लोग रहते हैं। लेकिन, राज्य में योगी सरकार आने के बाद सभी जिलों को बराबर बिजली दी जा रही है। महानगर को 24 घंटे, नगर हो 22 घंटे व ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को आज 18 घंटे बिजली रोज़ाना मिल रही है। देश व प्रदेश के विकास के साथ ही यहां की विरासत को बचाने का कार्य भी भाजपा सरकार कर रही है। आने वाले वक़्त में अयोध्या दुनिका का सबसे बड़ा पर्यटन स्थल होगा।

दिल्ली: मुखर्जी नगर स्थित कोचिंग सेंटर में भड़की भीषण आग, जान बचाने के लिए खिड़कियों से कूदे स्टूडेंट्स, Video

लंदन में भारतीय दूतावास पर हमला करने वाले संदिग्धों की तस्वीरें जारी, NIA ने मांगी 45 खालिस्तान समर्थकों की जानकारी

पीएम मोदी के US दौरे से पहले भारत-अमेरिका में बड़ी डिफेंस डील, चीन-पाकिस्तान की उड़ी नींद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -