MP उपचुनाव के लिए SP को नहीं मिल रहे कैंडिडेट, व्हाट्सएप नंबर देकर मांगा बायोडाटा
MP उपचुनाव के लिए SP को नहीं मिल रहे कैंडिडेट, व्हाट्सएप नंबर देकर मांगा बायोडाटा
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव में BJP और कांग्रेस के लिए अच्छी स्थिति बन रही है। वहीं दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी को उपचुनाव में उम्मीदवार ही नहीं मिल रहे हैं। इसी वजह से मध्य प्रदेश समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक व्हाट्सएप नंबर जारी कर दिया है। इस नंबर को जारी कर उन्होंने लोगों से यह अपील की है कि 'जो भी सपा का पदाधिकारी या कार्यकर्ता उपचुनाव में समाजवादी पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ना चाहता है वो संपर्क कर सकते हैं। टिकट के लिए उम्मीदवार अपना आवेदन इस व्हाट्सएप नंबर के जरिए भेज सकते हैं। समाजवादी पार्टी का टिकट जो उम्मीदवार लेना चाहते हैं वो 7557295555 पर व्हाट्सएप कर सकते हैं।'

वैसे समाजवादी पार्टी ऐसे समय में यह व्हाट्सएप नंबर जारी कर रही है, जब बीजेपी, कांग्रेस और बीएसपी लगभग अपने सभी उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर चुकी है। आप जानते ही होंगे MP में इस समय समाजवादी पार्टी का एक विधायक है। जी दरअसल साल 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में 1 सीट समाजवादी पार्टी के खाते में गई थी और एसपी के राजेश बबलू बिजावर सीट से चुनाव जीते थे। बात करें राजेश बबलू के बारे में तो उनसे पहले 2008 में भी एसपी का एक विधायक चुनाव जीता था और उस समय मीरा यादव निवाड़ी से एसपी विधायक बनी थीं।

जी दरअसल मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रत्याशियों के नामों का ऐलान लगभग सभी बड़ी पार्टियों ने कर दिया है। अब तक बीजेपी ने अपने 28 सभी उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है, वहीं कांग्रेस और बीएसपी ने 27 सीटों पर अपने नाम तय किए हैं। इन सभी से परे समाजवादी पार्टी की तरफ से अब तक एक भी प्रत्याशी का ऐलान नहीं किया गया है। आपको बता दें कि चुनाव 3 नवंबर को होने वाले हैं, जबकि नतीजे 10 नवंबर को आने के बारे में कहा जा रहा है।

जानिए नवरात्रि में 9 दिनों तक लगाए जाने वाले नौ अलग-अलग भोग का महत्व

दुष्कर्म के लिए यूजर ने ठहराया मल्लिका शेरावत को जिम्मेदार, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

कल जारी हो सकती है MP की 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव की अधिसूचना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -