दुष्कर्म के लिए यूजर ने ठहराया मल्लिका शेरावत को जिम्मेदार, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

बीते दिनों उत्तरप्रदेश के हाथरस में हुई एक घटना को लेकर अब तक लोग उलझे हुए हैं। कुछ भी सुलझ नहीं पाया है बल्कि सब कुछ उलझता ही चला जा रहा है। जी दरअसल यहाँ एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ और इसी को लेकर अब तक लोगों में गुस्सा है। इस घटना के बाद लोग हैरान परेशान नजर आए और इस घटना ने पूरे देश को ही झकझोर कर रख दिया। वैसे इस मामले के सामने आने के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी नाराजगी जाहिर की।

इन्ही में शामिल रहीं एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत। उन्होंने भी ट्विटर पर इस घटना की आलोचना की। जिसके बाद एक यूजर ने महिलाओं के साथ दुष्कर्म और यौन शोषण की घटनाओं के लिए मल्लिका शेरावत और उनकी फिल्मों को जिम्मेदार बताया। जी हाँ, एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा- 'लेकिन जिस तरह के रोल आपने बॉलीवुड फिल्मों में किए हैं वे आपके बयान के विरोधाभासी हैं। आपको नहीं लगता कि अपनी फिल्मों के जरिए जिस तरह के मैसेज आप देती हैं वह भी एक अहम भूमिका निभाता है। बदलाव सबसे पहले उस इंसान से शुरू होना चाहिए जो इस बारे में बात कर रहा है।'

इसी ट्वीट को देखने के बाद मल्लिका ने पलटकर जवाब दिया। उन्होंने यूजर को जवाब देते हुए लिखा- 'तो क्या जिन फिल्मों में मैंने काम किया है वह दुष्कर्म की घटना का बुलावा देती हैं। यह तुम जैसे लोगों की सोच है जिससे भारतीय समाज महिलाओं को पीछे की ओर धकेल रही है। अगर तुम्हें सच में मेरी फिल्मों से कोई परेशानी है तो उन्हें मत देखा करो।' वैसे आपको बता दें कि जब इस घटना के बारे में मल्लिका को पता चला था तो उन्होंने एक पोस्ट कर लिखा था, 'जब तक भारत महिलाओं के प्रति मध्यकालीन सोच नहीं बदलेगाी तब तक कुछ भी नहीं बदलेगा।' इसी ट्वीट के बाद वह जमकर ट्रोल हो गईं थीं। वैसे अब उन्होंने जवाब देकर ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है।

कल जारी हो सकती है MP की 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव की अधिसूचना

मोदी सरकार में हुआ 12,000 करोड़ का लौह अयस्क निर्यात घोटाला, कांग्रेस का आरोप

सामने आई नेहा कक्कड़ की रोका सेरेमनी की तस्वीरें!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -