समधन को चाय पिलाकर समधी ने किया बलात्कार, अश्लील वीडियो बनाया और फिर...
समधन को चाय पिलाकर समधी ने किया बलात्कार, अश्लील वीडियो बनाया और फिर...
Share:

पलवल: हरियाणा के पलवल से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ एक शख्स ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर बेटे की सास को पिलाया तथा उसके बाद बलात्कार किया। इतना ही नहीं आरोपी ने इसका वीडियो भी बनाया तथा ब्लैकमेल कर अपनी समधन के साथ बलात्कार करता रहा। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। इस मामले पर कैंप थाना SHO सत्यनारायण ने कहा कि एक कॉलोनी निवासी महिला ने शिकायत में कहा है कि उसने अपनी बेटी की शादी में मई माह साल 2020 में की थी। उसी दिन से उसकी बेटी के ससुर का उनके घर आना जाना शुरू हो गया।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि 7 दिसंबर 2020 को वह घर पर अकेली थी। इस वक़्त बेटी का ससुर आ गया। वो टेबल पर चाय रखकर खाने के लिए कुछ लेने वापस किचन में गई। इसी के चलते समधी ने उसकी चाय में कोई नशीला पदार्थ मिला दिया। जिसे पीने के पश्चात् वह बेहोश हो गई। फिर समधी ने उसके साथ बलात्कार किया। इस के चलते उसके निर्वस्त्र अवस्था में फोटो खींचे और वीडियो बनाए। 

वही होश में आने के पश्चात् पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार बलात्कार किया। इतना ही नहीं आरोपी उसे ब्लैकमेल कर राजस्थान, हिमाचल, महाराष्ट्र एवं उत्तराखंड के अलग-अलग होटल में लेकर गया। जहां उसे शराब पिलाकर बलात्कार किया। 12 दिसंबर 2023 को आरोपी ने उसे आगरा चौक पर मिलने बुलाया। वहां से अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी में बैठाकर गांव के जंगलों में ले गया तथा गाड़ी में फिर बलात्कार किया। पीड़िता ने जब विरोध किया तो आरोपी ने देसी कट्टा दिखाते हुए कहा कि मैंने अपनी पत्नी की तो हत्या कर दी है, तूने शोर मचाया या पुलिस शिकायत की तो तेरा भी वही हाल करूंगा।

तत्पश्चात, पीड़िता बहुत डर गई तथा उसने सारी बात अपने दामाद व बेटी को बताई। तत्पश्चात, स्थानीय थाने में इसकी FIR दर्ज कराई गई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

'मामा का घर' होगा शिवराज सिंह के नए आवास का नाम, भावुक अपील कर बोले- 'नि:संकोच आइए...'

ED के समन पर पेश नहीं हुए CM केजरीवाल, पत्र लिखकर की ये मांग

'कर दिया देश की कुश्ती को बर्बाद...', बजरंग पुनिया, साक्षी मलिक और विनेश फोगाट के खिलाफ सड़क पर उतरे जूनियर रेसलर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -