'मामा का घर' होगा शिवराज सिंह के नए आवास का नाम, भावुक अपील कर बोले- 'नि:संकोच आइए...'
'मामा का घर' होगा शिवराज सिंह के नए आवास का नाम, भावुक अपील कर बोले- 'नि:संकोच आइए...'
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ख़बरों में बने हुए हैं. राज्य की सत्ता से बाहर जाने के बाद शिवराज का दर्द बाकी है. उन्हें लगता है कि राजपथ की जगह वनवास के रास्ते पर चलना पड़ा है, मगर उद्देश्य बहुत बड़ा है. अपने गृह क्षेत्र बुधनी में शिवराज सिंह चौहान ने सीएम न बन पाने को लेकर कहा, कोई बड़ा उद्देश्य होगा. कई बार राजतिलक होते होते वनवास भी हो जाता है. ऐसा किसी न किसी उद्देश्य की पूर्ति के लिए ही होता है. मगर चिंता मत करना. मेरी जिंदगी बहनों, बेटियों और जनता जनार्दन के लिए है. इस धरती पर तुम्हारी जिंदगी से दुख दर्द करने आया हूं. आंखों में आंसू नहीं रहने दूंगा. दिन और रात काम करूंगा. और अब अपना पता है B-8, 74 बंगला. उसका मैंने रख दिया है- 'मामा का घर.' 

दरअसल, श्यामला हिल्स स्थित सीएम निवास छोड़कर शिवराज सिंह चौहान अब भोपाल के ही लिंक रोड-1 स्थित B-8, 74 बंगला में शिफ्ट हो चुके हैं. अब अपने नए आवास का नाम शिवराज ने 'मामा का घर' रख दिया है. ध्यान हो कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान बहनों के भइया और भांजे-भांजियों के मामा के नाम से मशहूर हैं.  

बता दे कि वर्ष 2005 में सांसद रहते शिवराज सिंह चौहान को 74 बंगला स्थित बी-8 बंगला आवंटित हुआ था. सीएम बनने पर वह परिवार समेत श्यामला हिल्स स्थित सीएम हाउस में शिफ्ट हो गए. 2018 तक रहे, मगर कमलनाथ सरकार बनने पर वह अपने इसी बी-8 बंगले में आ गए थे. 2020 में फिर सीएम बनने पर मुख्यमंत्री आवास में रहने चले गए थे. 

'कर दिया देश की कुश्ती को बर्बाद...', बजरंग पुनिया, साक्षी मलिक और विनेश फोगाट के खिलाफ सड़क पर उतरे जूनियर रेसलर्स

'हम मुसलमान है, योगी की नब्बे नस्लें भी हमें खत्म नहीं कर सकती...', गिरफ्तार हुआ CM पर अभद्र टिप्पणी करने वाला 'वसीम'

लुधियाना में ऑयल टैंकर पलटने से लगी भीषण आग, लोगों के बीच मच गया हाहाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -