क्रिकेट में मैदान पर हो जाती एक बड़ी अनहोनी, हुआ कुछ ऐसा

Apr 07 2019 11:29 AM
क्रिकेट में मैदान पर हो जाती एक बड़ी अनहोनी, हुआ कुछ ऐसा

चेन्नई : इंडियन प्रीमियर लीग के 18वें मुकाबले में चेन्नई और पंजाब की टीमें आमने-सामने हैं। चेन्नई के एम.ए चिदंबरम स्टेडियम में दोनों टीमें में जीत दर्जकर अंक तालिका में आगे बढ़ना चाहेंगी। इसी मुकाबले में एक बड़ी अनहोनी होने से गई। छठे ओवर में गेंदबाजी कर रहे सैम करन के कंधे में तेज गेंद लगी और मैच थोड़ी देर के लिए रुक गया। 

IPL 2019 : अल्जारी जोसेफ के आगे हैदराबाद के टेके घुटने, हुई ऐसी हार

कुछ तरह हुआ हादसा 

प्राप्त जानकारी के अनुसार 5वें ओवर की चौथी गेंद पर करन ने शेन वाटसन को शार्ट-ऑफ लेंथ गेंद फेंकी जिसपर वॉटसन ने करन की तरफ तेज शॉट खेला। करन ने तेज आती गेंद को रोकने की कोशिश की, लेकिन वो पकड़ नहीं पाए और गेंद सीधे उनके कंधे पर लगी। पंजाब के इस गेंदबाज की खुशकिस्मती थी जो गेंद उनके चेहरे पर नहीं लगी वर्ना मैच में एक बड़ा हादसा हो जाता।

IPL 2019 : चेन्नई का सामना करने में नाकामयाब रही पंजाब

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

जानकारी के मुताबिक बाएं हाथ के तेज गेंदबाज, 20 वर्षीय करन अपना पहला आईपीएल खेल रहे हैं और पहले ही मैच में दिल्ली के खिलाफ उन्होंने हैट्रिक  लेकर तहलका मचा दिया है। बता दें शनिवार को खेले गए पहले मुकाबले में चेन्नई ने पंजाब को 22 रन से मात दी। यह चेन्नई की पांच मैच में चौथी जीत थी। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने पंजाब के सामने 161 रन का लक्ष्य रखा। जवाब में पंजाब निर्धारित 20 ओवर्स में 5 विकेट खोकर 138 रन ही बना पाया।

IPL 2019 : चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का लिया फैसला

रोमांचक मुकाबले में साकारी ने बर्टेस को दी करारी शिकस्त

पंजाब से भिड़ने के लिए तैयार है धोनी के यह 11 धुरंधर