IPL 2019 : चेन्नई का सामना करने में नाकामयाब रही पंजाब

Apr 07 2019 10:31 AM
IPL 2019 : चेन्नई का सामना करने में नाकामयाब रही पंजाब

चेन्नई : इंडियन प्रीमियर लीग में शनिवार को खेले गए पहले मुकाबले में चेन्नई ने पंजाब को 22 रन से मात दी। यह चेन्नई की पांच मैच में चौथी जीत थी। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने पंजाब के सामने 161 रन का लक्ष्य रखा। जवाब में पंजाब निर्धारित 20 ओवर्स में 5 विकेट खोकर 138 रन ही बना पाया।

IPL 2019 : चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का लिया फैसला

ऐसा रहा पुरे मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार क्रिस गेल और मयंक अग्रवाल के रूप में शुरुआती विकेट सस्ते में गंवाने के बाद पंजाब के केएल राहुल (55) और सरफराज खान (67) के अर्धशतकों की बदौलत एक समय पंजाब टीम लक्ष्य की ओर मजबूती से बढ़ती नजर आ रही थी, लेकिन आखिरी के ओवरों में चेन्नई के बॉलर्स ने न सिर्फ रन गति पर अंकुश लगाया बल्कि राहुल, खतरनाक डेविड मिलर और सरफराज खान के विकेट झटक लिए।

रोमांचक मुकाबले में साकारी ने बर्टेस को दी करारी शिकस्त

अश्विन ने झटके तीन विकेट 

जानकारी के मुकाबला इसके पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई ने निर्धारित 20 ओवर्स में तीन विकेट खोकर 160 रन बनाए। फाफ डू प्लेसिस ने सर्वाधिक 54 रन बनाए। एमएस धोनी 23 गेंदों में 37 रन और अंबाति रायुडू 15 गेंदों में 21 रन बनाकर नाबाद रहे। चेन्नई के तीनों विकेट पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने झटके। केएल राहुल तीसरे विकेट के तौर पर आउट हुए। उन्होंने 47 गेंदो में 55 रन की अर्धशतकीय पारी खेली।

पंजाब से भिड़ने के लिए तैयार है धोनी के यह 11 धुरंधर

आज चेन्नई के खिलाफ कुछ ऐसी होगी अश्विन की सेना

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बदले कप्तान, अब इनके हाथों होगी कमान