IPL 2019 : अल्जारी जोसेफ के आगे हैदराबाद के टेके घुटने, हुई ऐसी हार

Apr 07 2019 10:31 AM
IPL 2019 : अल्जारी जोसेफ के आगे हैदराबाद के टेके घुटने, हुई ऐसी हार

मुंबई : शानदार गेंदबाज अल्जारी जोसेफ (6 विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी और किरोन पोलार्ड (46*) की तूफानी पारी की बदौलत मुंबई ने इंडियन टी-20 लीग के 19वें मुकाबले में हैदराबाद को 40 रन से हराया। इसके साथ ही मुंबई ने इस सीजन में अपनी तीसरी जीत दर्ज की. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 136 रन बनाए। 

रोमांचक मुकाबले में साकारी ने बर्टेस को दी करारी शिकस्त

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जवाब में हैदराबाद की पूरी टीम 17.4 ओवर में 96 रन पर ही सिमट गई और मैच हार गई। हैदराबाद की इस सीजन में यह दूसरी हार है। बता दें कि डेब्यू गेंदबाज जोसेफ ने 3.4 ओवर में 12 रन देकर 6 विकेट झटके। इंडियन टी-20 लीग के पहले मैच में किसी गेंदबाज द्वारा की गई सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी है। इससे पहले एंड्रयू टाई ने 17 रन देकर 5 विकेट झटके थे। इस मुकाबले में शानदार गेंदबाजी के लिए जोसेफ को मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

पंजाब से भिड़ने के लिए तैयार है धोनी के यह 11 धुरंधर

जानकारी के मुताबिक लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई ने शानदार शुरुआत की, लेकिन चौथे ओवर की चौथी गेंद पर राहुल चाहर ने जॉनी बेयरस्टो (16) को जसप्रीत हुमराह के हाथों कैच आउट कराकर हैदराबाद को पहला झटका दिया। पहले विकेट के लिए उन्होंने वॉर्नर के साथ मिलकर 33 रनों की साझेदारी की।

IPL 2019 : चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का लिया फैसला

आज चेन्नई के खिलाफ कुछ ऐसी होगी अश्विन की सेना

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बदले कप्तान, अब इनके हाथों होगी कमान