CSK के इस खिलाड़ी ने कोरोना मरीजों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ
CSK के इस खिलाड़ी ने कोरोना मरीजों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ
Share:

एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 5000 से अधिक हो चुकी है. वहीं अभी भी लोगों में इस वायरस का खौफ फैला हुआ है. वहीं इस बीमारी से लड़ने के लिए अब भी डॉक्टर इलाज़ खोज रहे है. वहीं इस बीमारी से खुद और लोगों को बचाने के लिए महिलाओं ने एक नई प्रक्रिया शुरू कर दी है. 

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि भारत में अब तक कोरोना वायरस से दो लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 100 से ज्यादा लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हो चुकी है. वहीं, 145 देशों में 6000 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है, जबकि 160,000 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं. 

ऐसे में इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी सैम बिलिंग्स ने लोगों का दिल जीत लिया है. साथ ही मदद का हाथ भी बढ़ाया है. उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'कैंटरबरी क्षेत्र में कोई भी व्यक्ति जो किसी के बारे में जानता है या उन्हें खुद उनके लिए खरीदारी की जरूरत है तो बस चिल्लाओ....मैसेज करो और मैं आपकी मदद करूंगा.' जानकारी के लिए हम बता दें कि बिलिंग्स आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी रहे हैं. इस खतरनाक वायरस की वजह से कई सारे स्पोर्ट्स इवेंट स्थगित और रद्द किए जा चुके हैं. 

हरियाणा की महिला बॉक्सिंग खिलाड़ी ने अपने कोच पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

कोरोना के कारण अजरबैजान में फसी भारतीय कुश्ती टीम

कोरोना पर आर अश्विन ने जताई चिंता, कहा- खतरे को हल्के में ले रहे चेन्नई के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -