अचानक ऐसा क्या हुआ कि हाथ जोड़कर भागे शाहरुख खान, वायरल हुआ VIDEO
अचानक ऐसा क्या हुआ कि हाथ जोड़कर भागे शाहरुख खान, वायरल हुआ VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान इस वक़्त सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि आज उनकी प्रिंसेस सुहाना का जन्मदिन है तथा दूसरी ओर उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) IPL फाइनल्स में पहुंच गई है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में शाहरुख की टीम KKR ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर फाइनल में जगह बना ली। 

KKR फाइनल्स में पहुंचने वाली पहली टीम है। अपनी टीम की बेहतरीन जीत के बाद शाहरुख स्टेडियम में जश्न मनाते दिखाई दिए। मगर फिर ऐसा क्या हो गया कि शाहरुख़ खान को सुरेश रैना और आकाश चोपड़ा से माफी मांगनी पड़ी? दरअसल, अपनी टीम की जीत के बाद शाहरुख अपनी बेटी सुहाना और बेटे अबराम संग मैदान में उतरकर प्रशंसकों का उनकी टीम को सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया अदा कर रहे थे। 

ऐसे में शाहरुख ने ध्यान नहीं दिया तथा वो अचानक लाइव कमेंट्री के बीच में आ गए। लेकिन जैसे ही शाहरुख़ खान को इस बात का एहसास हुआ कि वो लाइव कमेंट्री के फ्रेम में आ गए हैं, तो उन्होंने बिना देरी करे और बिना झिझके मैदान में ही सुरेश रैना तथा आकाश से माफी मांगी और फिर उनसे हाथ मिलाकर उन्हें गले भी लगाया। शाहरुख के इस स्वीट जेस्चर ने हर किसी का दिल जीत लिया। आकाश चोपड़ा ने शाहरुख से इंप्रेस होकर कहा- आपने हमारा दिन बना दिया। शाहरुख की टीम की जीत पर उन्होंने कहा-आज तो बाजीगर का दिन है। प्रशंसक भी शाहरुख की प्रशंसा करते थक नहीं रहे हैं। प्रशंसकों का कहना है कि शाहरुख सच्चे बादशाह हैं।

पत्नी को पीटकर शख्स ने भेज दिया मायके, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

पुणे पोर्शे कार हादसे में हुई छोटा राजन की एंट्री, हुआ ये चौंकाने वाला खुलासा

जंगल में बॉयफ्रेंड के साथ थी बहन, अचानक आ गए भाई और फिर…

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -