एक IPL मैच के लिए ऋषभ पंत पर लगा बैन, देना होगा 30 लाख जुर्माना
एक IPL मैच के लिए ऋषभ पंत पर लगा बैन, देना होगा 30 लाख जुर्माना
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स (DC) को एक बड़ा झटका लगा है, क्योंकि उनके कप्तान ऋषभ पंत पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) द्वारा एक मैच का प्रतिबंध लगाया गया है। 

बता दें कि आईपीएल 2024 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स के हालिया खेल के दौरान धीमी ओवर गति के लिए ऋषभ पंत को दंडित किया गया है। विकेटकीपर-बल्लेबाज को एक मैच के लिए निलंबित कर दिया गया है और अपराध के लिए 30 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। उल्लेखनीय है कि यह पहली बार नहीं है जब ऋषभ पंत को इंडियन प्रीमियर लीग में धीमी ओवर गति के लिए अनुशासनात्मक कार्रवाई का सामना करना पड़ा है। 

सीज़न की शुरुआत में, चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेल के बाद उन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था और फिर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेल के दौरान उसी अपराध के लिए 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था। इस निलंबन के कारण दिल्ली कैपिटल्स एक महत्वपूर्ण मैच के लिए अपने कप्तान के बिना रह जाएगी, जिसका आईपीएल 2024 में उनके अभियान पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ सकता है।

राहुल द्रविड़ लौटेंगे या कोई और ? टीम इंडिया के लिए नया कोच खोज रही BCCI

डोप टेस्ट से इनकार करने पर यूनाइटेड वर्ल्ड रेसलिंग​ ने बजरंग पुनिया को किया निलंबित

क्या चैंपियंस ट्रॉफी खेलने पाकिस्तान जाएगी टीम इंडिया ? BCCI ने दिया जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -