'सेलेक्टर के पैर नहीं छुए, इसलिए...', गंभीर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

'सेलेक्टर के पैर नहीं छुए, इसलिए...', गंभीर ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

IPL 2024 में गौतम गंभीर की मेंटरश‍िप में कोलकाता नाइट राइडर्स ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। टीम इंड‍िया के स्टार बल्लेबाज रहे गौतम गंभीर हमेशा से ही अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। वह हमेशा अपना पक्ष खुलकर रखते हैं। गंभीर ने रव‍िचंद्रन अश्व‍िन के चैट शो (Kutti Stories with Ash) में एक हैरान करने वाला खुलासा किया। इसमें उन्होंने एज ग्रुप टूर्नामेंट में अपने स्ट्रगल को लेकर चर्चा की। 

गंभीर ने कहा- जब मैं 12 या 13 वर्ष का था, तब मैंने अंडर-14 टूर्नामेंट के लिए ट्रायल किया, मगर मेरा चयन नहीं हुआ क्योंकि मैंने सेलेक्टर के पैर नहीं छुए थे। इस शो में गंभीर ने कहा- तब से मैंने स्वयं से वादा किया कि मैं कभी किसी के पैर नहीं छुऊंगा और मैं स्वयं भी किसी को अपने पैर छूने नहीं देता। गंभीर ने कहा, 'मुझे याद है, अपने करियर में जब भी मैं सफल हुआ, चाहे वह अंडर-16, अंडर-19, रणजी ट्रॉफी में हो या यहां तक कि मेरे इंटरनेशनल करियर के आरम्भ में, लोग कहते थे कि आप एक (संपन्न) परिवार से आते हैं, आपको क्रिकेट खेलने की आवश्यकता नहीं है। 

गंभीर ने कहा- तब मुझसे यह भी कहा गया कि आपके पास बहुत सारे (विकल्प) हैं, आप अपने पिता के बिजनेस में सम्मिलित हो सकते हैं। वहीं इस इंटरव्यू में गंभीर ने शाहरुख खान की जमकर प्रशंसा की। गंभीर ने शाहरुख को IPL का सर्वश्रेष्ठ टीम माल‍िक भी बताया। गंभीर ने कहा कि यह बात वह इसलिए नहीं कह रहे हैं कि वह टीम में वापस आ गए हैं, बल्क‍ि इसल‍िए क्योंकि जब वह KKR की कमान भी संभाल रहे थे तब भी उनमें और शाहरुख में क्रिकेट को लेकर कभी 70 सेकंड से अधिक बात नहीं हुई। 

'महिलाएं नौकरी कर रहीं, इसलिए बढ़ रहे तलाक़..', क्रिकेटर से मौलाना बने सईद अनवर का बयान, Video

एक IPL मैच के लिए ऋषभ पंत पर लगा बैन, देना होगा 30 लाख जुर्माना

राहुल द्रविड़ लौटेंगे या कोई और ? टीम इंडिया के लिए नया कोच खोज रही BCCI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -