प्रत्यूषा सुसाइड केस : सलोनी ने स्वीकारा हाँ हुई थी मारपीट, लेकिन पैसों को लेकर
प्रत्यूषा सुसाइड केस : सलोनी ने स्वीकारा हाँ हुई थी मारपीट, लेकिन पैसों को लेकर
Share:

मुंबई : टीवी की बालिका वधू प्रत्यूषा बनर्जी की आत्महत्या के मामले में उसके बॉयफ्रेंड की पूर्व प्रेमिका ने आखिरकार माना है कि दोनों के बीच झड़प हुई थी। सलोनी शर्मा ने इस बात को स्वीकारा है कि उसके और प्रत्यूषा के बीच हाथापाई हुई थी। सलोनी ने बताया कि बीते 10 महीने से उन तीनों यानि राहुल राज, सलोनी और प्रत्यूषा के बीच क्या हुआ।

फरवरी में राहुल और प्रत्यूषा ने सलोनी को मारा था, जिसके बाद सलोनी ने भी दोनों के साथ हाथापाई की थी। सलोनी प्रत्यूषा के कांदिवली फ्लैट पर 11 फरवरी को गई थी। हांलाकि राहुल और सलोनी का ब्रेकअप हो चुका था, लेकिन राहुल ने सलोनी से इवेंट मैनेजमेंट कंपनी खोलने के नाम पर कुछ पैसे लिए थे, जो वो वापस नहीं कर रहा था।

इसी बात को लेकर गुस्साई सलोनी प्रत्यूषा और राहुल के फ्लैट पर जा पहुंची। लेकिन उन दोनों ने सलोनी को फ्लैट से बाहर कर दिया। जब वो घर से बाहर जाने से मना करने लगी, तो प्रत्यूषा और राहुल ने उससे मारपीट करना शुरु कर दिया। इसके बाद सलोनी ने मारपीट का केस दर्ज कराया। लेकिन बाद में उसने केस वापस ले लिया।

वही पुलिस अब प्रत्यूषा सुसाइड केस की पड़ताल कर रही है, इसलिए पुलिस को उस दिन के बारे में सबकुछ पता है। सलोनी ने शनिवार को पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज किया। सलोनी ने कहा कि वह अब तक इसलिए चुप थी क्योंकि सबसे पहले अपना बयान पुलिस को दर्ज करवाना चाहती थी और वह किसी की मौत पर बयान देकर पब्लिसिटी नहीं बटोरना चाहती थी।

सलोनी ने कहा कि प्रत्यूषा की मौत के बाद से उन्हें भी इस मामले में घसीटा जा रहा था। उन्हें ही प्रत्यूषा और राहुल के रिश्तों में तनाव की वजह बताया जा रहा था। सलोनी ने कहा कि वह राहुल के साथ 5 साल तक रिलेशन में रहे। सलोनी ने भी इस बात को स्वीकारा कि राहुल की शादी के बारे में उसे कुछ भी पता नहीं था। उन्होने राहुल को इवेंट कंपनी के नाम पर 30 लाख रुपए दिए थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -