सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड छोटे परदे पर करने जा रही है एंट्री
सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड छोटे परदे पर करने जा रही है एंट्री
Share:

सलमान खान का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जाता रहा है. उन्ही में से एक संगीता बिजलानी. सलमान की गर्लफ्रेंड रह चुकी संगीता एक बार फिर से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो, संगीता जल्द ही छोटे परदे पर एक्टिंग करते नजर आ सकती है. खबरों के मुताबिक़ संगीता बिजलानी स्टार प्लस के चर्चित शो 'इश्कबाज' से छोटे परदे पर एंट्री करने जा रही है.

टीवी शो 'इश्कबाज' के मेकर्स संगीता को अपने शो से जोड़ना चाहते है. मेकर्स का कहना है कि, संगीता का ग्लैमरस लुक और ग्रे शेड शो के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है. शो से जुड़े कुछ सूत्रों का कहना है कि, एक निगेटिव किरदार के लिए संगीता से संपर्क किया गया और उन्होंने रोल करने के लिए हाँ भी कर दी है. वही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ संगीता ने इस शो से जुडी किसी भी बात को लेकर ऑफिशल स्टेटमेंट नहीं दिया है.

बता दें कि, संगीता बिजलानी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि "वे दोबारा स्पॉटलाइट में लौटना चाहती हैं. 57 साल की संगीता का कहना है कि उन्हें कुछ ऐड के ऑफर मिल रहे हैं और वे इन्हें करने का मन भी बना रही हैं."

ओह... कपिल शर्मा फैंस के लिए एक Good News तो एक Bad News

बिग बॉस की इस पहली कंटेस्टेंट को पहचानों... तो जानें

तो क्या अब कभी वापसी नहीं करेगा 'द कपिल शर्मा' शो?

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -