पश्मीना रोशन संग अफेयर की ख़बरों के बीच कार्तिक पहुंच गए फ़्रांस
पश्मीना रोशन संग अफेयर की ख़बरों के बीच कार्तिक पहुंच गए फ़्रांस
Share:

बॉलीवुड के फेमस अभिनेताओं में से एक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी मूवीज के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी बहुत चर्चा में बने रहते हैं। कार्तिक आर्यन की शादी को लेकर खूब प्रश्न भी किए जाने लगे है। अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के बीच कार्तिक आर्यन ने अपनी शादी को लेकर बोला था कि वो अभी दो-तीन वर्ष तक इसके बारे में नहीं सोच रहे है। जिसके उपरांत एक रिपोर्ट सामने भी आ चुकी है, इसमें कार्तिक आर्यन का नाम ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की कजिन पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) से जोड़ दिया गया है। खबर में दावा किया गया कि ये दोनों एक दूसरे को डेट भी करते हुए दिखाई दे चुके है। इसी बीच अब इन दोनों को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है, जिसने फैंस को खुश कर दिया है।

कार्तिक आर्यन जल्द कर सकते है सगाई?: कार्तिक आर्यन ने अभी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल एक फोटो साझा की थी, उनकी ये फोटोज फ्रांस की थी। इस तस्वीर में कार्तिक आर्यन बाहर की तरफ देखते हुए दिखाई दे रहे है। खबरों का कहना है कि कुछ दिनों पहले पश्मीना रोशन की भी फ्रांस से एक फोटोज सामने आई थी। उस तस्वीर में पश्मीना रोशन अपने कजिन ऋतिक रोशन के साथ नजर आ रही है।

 

इन दोनों की एक ही स्थान पर तस्वीर सामने आने के उपरांत से फैंस ने ये कयास लगाने शुरू कर दिए है कि ये कार्तिक और पश्मीना इस वर्ष सगाई कर सकते है। इसको लेकर फैंस कार्तिक की पोस्ट पर कमेंट्स करते हुए नजर आ रहे है। लेकिन जानकारी के लिए आपको बता दें इन दोनों अभी तक अफेयर के बारें में बात की जाए तो को लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।  

इंटरनेट पर छाया मौनी रॉय का ये वीडियो, देखकर फटी रह जाएंगी आपकी आंखें

सुसाइड नहीं बल्कि हुआ था सुशांत का मर्डर? रिया ने कह डाली बड़ी बात

'तुम्हारे पिछले जन्म का पाप है', लोगों के ताने से परेशान इस एक्ट्रेस का छलका दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -